पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मीटिंग:वकीलों ने कोर्ट के अंदर जाकर पैरवी करने की मांग की, सेशन जज के सामने रखीं समस्याएं

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बार एसोसिएशन ने समस्याओं को लेकर सेशन जज मनीषा बतरा के साथ की बैठक

बार एसोसिएशन ने विभिन्न समस्याओं को लेकर सोमवार को सेशन जज मनीषा बतरा के साथ बैठक की। वकीलों ने कोर्ट में अंदर जाकर पैरवी करने की मांग की। बैठक में 150 वकील मौजूद रहे। सेशन जज मनीषा बतरा ने दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद कहा कि जब तक हाइकोर्ट से कोई ऑर्डर नहीं आ जाता है तब तक ऐसे ही कोर्ट चलेगी। पानीपत में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। इसलिए इसके लिए अभी अनुमति नहीं दी जा सकती है। वकील अनिल भान ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार को सेशन जज मनीषा बतरा को पत्र लिख समस्याओं का समाधान कराने की अपील की थी।

पत्र में लिखा था कि पानीपत के अलावा अन्य जिलों में कोर्ट में वकीलों की एंट्री हो रही है। वकील अपना डेली रूटिन का कार्य अंदर जाकर कर रहे है, लेकिन पानीपत में अभी तक वकीलों को अदालत के अंदर जाने की एंट्री बंद है। उन्हें छोटे-छोटे कार्य के लिए घंटों तक वह गेट के बाहर खड़े रहना पड़ता है। वहीं, दूसरे पक्ष के प्रधान शेर सिंह खर्ब, उप प्रधान आनंद दहिया, महेंद्र घणघस, जोगिंद्र पाल राठी, वीरेंद्र कुंडू समेत करीब 130 वकीलों ने उपरोक्त समस्या पर असहमति जताई। उनका कहना है कि पानीपत में लगातार कोरोना के केस बढ़ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें