पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राजनीति:पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन से अवगत करवा किया सेवा व सहयोग का आह्वान

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. भाजपा कार्यालय में सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत सांसद संजय भाटिया को बुके भेंट करते विभु पालीवाल।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा के सेवा सप्ताह की शुरूआत मंगलवार को वेबिनार के साथ शुरू हुई। इसके माध्यम से भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी के जीवन से अवगत करवाते हुए सेवा कार्य करने का आह्वान किया। गीता कॉलोनी स्थित भाजपा कार्यालय में हुए वेबिनार कार्यक्रम में सांसद संजय भाटिया व उद्योगपति एवं समाज सेवी विभु पालीवाल मुख्य वक्ता रहे। भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के सप्ताह को सेवा के रूप में मनाने की सभी कार्यकर्ताओं से अपील की।

कार्यक्रम के सफल आयोजन मेें इनकी रही मुख्य भूमिका

कार्यक्रम के सफल आयोेजन में जिले के सभी मंडल अध्यक्ष व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्यों ने मुख्य योगदान दिया। आयोजन के मुख्य संयोजक गजेंद्र सलूजा रहे। इनके अलावा सहसंयोजक विनोद सुनील परढाणा, विनोद छोक्कर, आशीष संधू, प्रयास रावल, प्रवीन बॉबी व पंकज शर्मा ने योगदान दिया।

20 सितंबर से होंगे सेवा सप्ताह के कार्यक्रम : अर्चना गुप्ता

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. अर्चना गुप्ता ने बताया कि यह सेवा सप्ताह 20 सितंबर तक चलेगा। इसके साथ-साथ 2 अक्टूबर तक के 6 कार्यक्रम भी होंगे। इसमें रक्तदान शिविर भी लगाए जाएंगे। इसका संयोजक युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पार्षद लोकेश नांगरू व मेघराज गुप्ता को बनाया गया है। मोदी जी को हां प्लास्टिक को ना कार्यक्रम 17 सितंबर को होगा। लोगों की ऑक्सीजन जांचने के लिए 20 पल्सर मीटर जरूरतमंदों को दिए जाएंगे। वहीं शहरी विधायक प्रमोद विज को 23 सितंबर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जयंती का संयोजक नियुक्त किया गया। साथ ही 2 अक्टूबर को होने वाले लोकल फॉर वोकल कार्यक्रम का संयोजक अमरजीत कोहली को नियुक्त किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाने की तैयारियां शुरु कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें