पानीपत की JLN नहर में व्यक्ति लापता:झगड़े के बाद अपने साथ लेकर पानी में कूदा था एक शख्स; खुद तो बाहर आ गया

पानीपत3 महीने पहले

हरियाणा के पानीपत शहर से गुजर रही JLN नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति लापता हो गया है, जिसकी दो दिन से तलाश जारी है। लापता व्यक्ति की पत्नी ने अपने तौर पर पूछताछ की तो सामने आया कि उसके पति का किसी के साथ झगड़ा हुआ था। झगड़े के दौरान आरोपी उसे लेकर नहर में कूदा था।

वह खुद तो नहर से बाहर आ गया था, मगर उसका पति बाहर नहीं आ पाया। महिला ने आरोपी शख्स के खिलाफ शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का केस दर्ज कर लिया है। वहीं लापता व्यक्ति की नहर में तलाश जारी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

नहर पर नहाने की बात कह कर गया था

पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में सुदेश ने बताया कि वह अर्जुन नगर की रहने वाली है। 27 अगस्त को उसका पति शिव प्रकाश नहर पर नहाने गया था, लेकिन अगली सुबह तक भी वापस नहीं लौटा। वह नहर किनारे पहुंची और आसपास के लोगों से अपने पति के बारे में पूछताछ की।

इस दौरान कुछ लोगों ने बताया कि शाम को राकेश झारमूरी वाला, जो बतरा कॉलोनी का निवासी है, के साथ शिव प्रकाश का झगड़ा हुआ था। झगड़े के चलते राकेश ने उसको पकड़ लिया और दोनों नहर के अंदर कूद गए। इसके बाद राकेश तो बाहर निकल कर आ गया। शिव प्रकाश बाहर नहीं निकल पाया।

एक युवक ने घटना की वीडियो भी बनाई है। वीडियो में दिख रहा है कि दोनों नहर में थे। एक बाहर निकल कर आ गया, जबकि दूसरा नहीं आ सका। वीडियो में दोनों का झगड़ा नहीं दिखाया गया है।

खबरें और भी हैं...