पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नियुक्ति:इनरव्हील क्लब की नई टीम में मंजरी गोयल ने प्रधान पद ग्रहण किया

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इनरव्हील क्लब पानीपत मिडटाउन ने नई पारी की शुरुआत तो एक जुलाई से कर दी थी लेकिन आधिकारिक रूप से पद ग्रहण समारोह अभी तक नहीं किया था। समारोह साेमवार काे किया गया। पद ग्रहण समारोह में निवर्तमान प्रधान अनीता बत्रा ने मीटिंग काे आरंभ किया। उन्होंने पूनम जागलान के साथ मिलकर इनरव्हील प्रार्थना की। तत्पश्चात पिछले वर्ष की गतिविधियों को बताया।

वर्तमान प्रधान मंजरी गोयल को इनरव्हील-कॉलर पहनाकर बधाई दी। इसके बाद मंजरी गोयल ने अपने क्लब की कार्यकारिणी से सबको मिलवाया और उन्हें प्रधान पद सौंपे जाने का धन्यवाद किया। सचिव कविता गोयल ने आज तक किए गए सेवा-कार्यों से सब को अवगत कराया। शालू गोयल ने क्लब की ड्यूज़ के बारे में जानकारी दी।

नई टीम में प्रधान मंजरी गोयल, उपप्रधान प्रियंका दुआ, सचिव कविता गोयल, कोषाध्यक्ष शालू गोयल, आईएसओ रुचि बजाज व संपादिका डाइटिशियन डाॅ. पूनम जागलान ने अपने अपने पद का कार्यभार संभाला। इस दौरान चार बड़े प्रोजेक्ट किए गए सबसे पहले एक धोबी के लिए शैड का निर्माण कराया गया। दो बच्चों की शिक्षा का भार उठाया। तीसरे प्रोजेक्ट में एक महिला की आंखों का ऑपरेशन कराया। चौथे प्रोजेक्ट में एक बच्ची के इलाज करवाया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें