पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

लाॅकडाउन का नियम ताेड़ा:गाेहाना राेड, सनाैली राेड और किशनपुरा के कई दुकानदाराें ने ताेड़े संपूर्ण लाॅकडाउन के नियम

पानीपत24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत.  गाेहाना राेड पर खुली  दुकानें। - Dainik Bhaskar
पानीपत. गाेहाना राेड पर खुली दुकानें।
  • सुविधा शाेरूम व अग्रवाल इलेक्ट्राॅनिक्स समेत बड़े शाेरूम मालिक उड़ा रहे नियमों की धज्जियां

जीटी राेड स्थित सुविधा शाेरूम व गाेहाना राेड पर अग्रवाल इलेक्ट्राॅनिक्स समेत शहर के बड़े शाेरूम मालिकाें के लिए सरकारी आदेश काेई मायने नहीं रखते। क्योंकि शहर में जगह-जगह कपड़े व महिलाओें के सामान वाली रविवार के दिन भी दुकानें खुली रहीं।

सवाल ताे शहर के दुकानदारों व बाजार एसोसिएशन के प्रधानों ने उठाया कि क्या सरकार ने लाॅकडाउन के नियम सिर्फ छाेटे दुकानदाराें के लिए ही बनाए हैं। अगर बड़े शाेरूम मालिकाें काे नियमाें में छूट है ताे एडवाइजरी जारी हाेनी चाहिए।

वहीं, सुविधा शाेरूम के अंकित कटारिया का कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि रविवार काे क्या नियम है। वैसे भी सरकार ने बड़े शाेरूम मालिकाें के लिए कुछ विशेष छूट दी हुई है। जैसे ही उन्हें रविवार काे संपूर्ण लाॅकडाउन का पता चला ताे उन्हाेंने शाेरूम बंद करवा दिया।

सनाैली राेड पर लगी पुराने कपड़ाें की मार्केट

सनाैली राेड पर सांसद संजय भाटिया के कार्यालय के सामने पुराने कपड़ाें की मार्केट दिनभर खुली रही। यहां फड़ी वाले बिना किसी राेकटाेक के सामान बेचते रहे। ज्यादातर ग्राहक व फड़ी वालाें ने मास्क तक नहीं पहने हुए थे।

ऊझा राेड पर बिना राेक टाेक लगी सब्जी मंडी

ऊझा राेड पर बिना राेक टाेक के दिनभर सब्जी मंडी लगी रही। नई अनाज मंडी में ताे नियम लागू है, लेकिन यहां नहीं। न्यू हाउसिंग बाेर्ड निवासी हिमांशु, रमन व विकास का कहना है कि इस सब्जी मंडी पर काेई नियम लागू नहीं हुआ है।

किशनपुरा बाजार में भी खुली रही दुकानें

किशनपुरा बाजार में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी एक बार भी नहीं आते। इसलिए यहां सभी दुकानें खुलती हैं। लेडीज सामान वाली दुकान ताे शायद ही किसी दिन बंद हुई है। छाेटे शटर काे खोलकर सामान बेचा जाता है।

खबरें और भी हैं...