पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बत्रा स्वीट्स का निगम ने काटा चलान:बाजार एसाे. के लाॅकडाउन काे रुद्रा सेनिटरी वाले ने नहीं माना ताे अन्य दुकानदाराें ने बंद कराई दुकान

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. दुकान खोलकर काम करता रुद्रा सेनिटरी हाउस का मालिक कुनाल बंसल। अन्य दुकानदारों के विरोध के बाद उसने दुकान बंद की। - Dainik Bhaskar
पानीपत. दुकान खोलकर काम करता रुद्रा सेनिटरी हाउस का मालिक कुनाल बंसल। अन्य दुकानदारों के विरोध के बाद उसने दुकान बंद की।
  • बंद में दुकान खाेलने पर एसाेसिएशन ने 2000 रुपए जुर्माने की दी थी चेतावनी, 8 मरला बाजार में खुली दुकानाें काे एसाे. ने कराया बंद
  • हैंडलूम व शाॅल मार्केट में बंद का असर, असंध राेड रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे नहीं खुलीं दुकानें

रेलवे राेड बाजार एसाेसिएशन के सेल्फ लाॅकडाउन की घाेषणा काे एक दुकानदार काे छाेड़कर बाकी सभी ने सम्मानपूर्वक स्वीकार किया। रुद्रा सेनिटरी के मालिक कुनाल बंसल ने समाज के फैसले काे नहीं माना और सुबह ही अपनी दुकान खाेलकर बैठ गए। इसका पता चलते ही अन्य दुकानदार जमा हाे गए। सभी ने कुनाल काे समझाने का प्रयास किया, लेकिन नहीं माना।

एसाेसिएशन प्रधान अनिल मदान भी माैके पर पहुंचे। उन्हाेंने भी समझाने का प्रयास किया। किसी की भी बात मानने से इंकार किया ताे दुकानदाराें ने सामान फेंकने और भविष्य में किसी भी तरह से साथ नहीं देने की चेतावनी दी ताे वह दुकान बंद करने काे तैयार हुआ। इसके अलावा अन्य काेई भी दुकान नहीं खुली। वहीं, कुनाल ने बताया कि वह सिर्फ एक पानी की माेटर देने के लिए आया था।

वहीं, हैंडलूम व शाॅल मार्केट में भी बंद का असर ठीक ठाक रहा। यहां पर इक्का-दुक्का दुकान ही खुली। 8 मरला चाैक पर बाजार की ज्यादातर दुकानें सुबह ही बंद हाे गई। एक ही दुकानदार बत्रा स्वीट्स वाले ने बंद करने से मना कर दिया। एसाेसिएशन पदाधिकारियाें व अन्य दुकानदाराें ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना।

इसी दौरान पुलिस व नगर निगम की टीम दाैरा करते हुए 8 मरला चाैक पर पहुंच गई। 8 मरला बाजार वेलफेयर एसाे. प्रधान सुरेश आहूजा ने बताया कि उन्हाेंने भी अपने स्तर पर बतरा स्वीट्स वाले काे समझाने का प्रयास किया। नगर निगम की टीम ने हमें राेक दिया। साथ ही अपने स्तर पर समझाने का प्रयास किया। दुकानदार नहीं माना और टीम से भी अभद्र व्यवहार किया।

इसके बाद टीम ने बत्रा स्वीट्स के नाम से चालान काटकर दुकानदार के हाथ में पकड़ा दिया। दुकानदार सोमनाथ, योगेश शर्मा, दीपक मुटनेजा, करण चड्ढा, नरेंद्र मुंजाल, अशोक कोचर, बलजीत अरोड़ा, नीरज गर्ग,अशोक मिगलानी व रवि मेहता समेत अन्य बंद का समर्थन किया।

असहयोग को चेताया

असंध राेड रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बाइक रिपेयर व स्पेयर पार्ट बाजार में एक घड़ी वाले की दुकान काे छाेड़कर बाकी सभी दुकानें बंद रही। दुकानदार माेनू शर्मा, आनंद, माेनू शंकर, भारत व धर्मबीर सराेहा ने कहा कि यह सभी दुकानदाराें ने खुद व ग्राहक की जिंदगी काे सुरक्षित रखने के लिए सेल्फ लाॅकडाउन का फैसला लिया है। जाे दुकानदार इसे नहीं मान रहे, अब वे सरकार के आदेश आने पर ताे मानेंगे। भविष्य में ऐसे दुकानदाराें का किसी भी रूप में सहयाेग नहीं करेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें