पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात का खुलासा:पुलिस लाइन के सामने बन रहे मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग में नाबालिग से रेप

पानीपत14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एमपी की नाबालिग लड़की पिता संग करती थी मजदूरी, अब दिल्ली में रहती है
  • 4 माह बाद मां काे बताया, अस्पताल में 3-4 माह की प्रेग्नेंट निकली

पुलिस लाइन के सामने निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग में करीब 4 माह पहले अज्ञात युवक ने नाबालिग मजदूर लड़की के साथ रेप कर दिया। लड़की अब माता-पिता के साथ दिल्ली में रहती है। मासिक धर्म नहीं होने पर उसने मां को आपबीती बताई, तब वे उसे अस्पताल ले गई।

जांच के दौरान लड़की 3-4 माह की प्रेग्नेंट निकली। अस्पताल से दिल्ली पुलिस को सूचना दी गई। दिल्ली पुलिस मंगलवार रात को लड़की व उसके परिजनों को लेकर सेक्टर-29 थाने में पहुंची। जहां लड़की के बयान पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट व रेप का केस दर्ज किया गया।

एमपी के दमोह की एक गांव निवासी 17 वर्षीय लड़की ने पुलिस को बयान दिए कि वह 6 भाई-बहनों में चौथी नंबर की है। माता-पिता मजदूरी करते हैं। सितंबर 2020 को वह पिता संग ठेकेदार के साथ पानीपत आई थी। जीटी रोड पर पुलिस लाइन के सामने बन रहे अस्पताल में वह पिता के साथ मजदूरी करती थी।

अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में वह ओवरटाइम के बाद शाम करीब 6:30 बजे सीढ़ी से नीचे उतर रही थी। तभी 23 साल का अज्ञात युवक आया। आरोपी युवक उसे जबरन खींचकर खाली जगह पर ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। वह चिल्लाती रही, लेकिन आसपास कोई नहीं था। बाद में युवक वहां से भाग गया।

गांव जाकर दिल्ली आई तो मां को बताया

लड़की के अनुसार 24 अक्टूबर को पिता उसे लेकर गांव चले गए। फरवरी में वह माता-पिता व छोटे भाई के साथ काम की तलाश में दिल्ली आ गई। फिलहाल वह नरेला में काम कर रहे हैं और वहीं जुग्गी में रहते हैं। रेप के बाद उसने डर के मारे माता-पिता को जानकारी नहीं दी। दिल्ली आने के बाद उसने मां को सारी बात बताई कि अक्टूबर के बाद उसका मासिक धर्म नहीं आया। मां उसे 16 फरवरी को डॉक्टर से दिखाने के लिए अस्पताल ले गई। तब वह 3-4 महीने की प्रेग्नेंट निकली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें