पानीपत में युवक से छीना मोबाइल-कैश:जसबीर कॉलोनी के पास रात को सुनसान रास्ते पर गला दबा बेहोश करके की वारदात

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत शहर के सुनसान रास्तों पर लोगों का अचानक पीछे से गला दबाकर लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय है। आए दूसरे या तीसरे दिन इस तरह की एक वारदात सामने आ रही है। शनिवार रात भी जसबीर कॉलोनी में सुनसान रोड से पैदल घर जा रहे एक युवक के साथ लूटपाट की गई।

पहले से घात लगाए खड़े बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक को पहले पीछे से गला दबाकर बेहोश किया। इसके बाद उसकी जेब से मोबाइल फोन, कैश व डीएल लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ छीना झपटी का केस दर्ज कर लिया है।

बदमाश बोला- जल्दी लूट ले, बेहोश होने वाला है

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में हरीश ने बताया कि वह जसबीर कॉलोनी नूरवाला का रहने वाला है। 25 जून की रात करीब 10:20 बजे वह अपने चाचा सुंदरलाल निवासी जसबीर कॉलोनी के घर से अपने घर आ रहा था। पैदल- पैदल एशिया फैक्ट्री के पास पहुंचा तो वहां फैक्ट्ररी के मोड़ पर 2 युवक खड़े थे।

दोनों के एक बाइक पर सवार थे। जब वह उन युवकों से करीब 10-15 कदम आगे निकला तो पीछे से अचानक एक युवक ने उसकी गर्दन पकड़ ली। वह छटपटाने लगा तो गर्दन और तेज दबा दी। इसी दौरान गर्दन पकड़े हुए युवक ने दूसरे को आवाज लगाकर कहा कि जल्दी इसकी जेब से सामान निकाल ले, बेहोश होने वाला है।

तभी दूसरे लड़के ने उसकी जेब से मोबाइल फोन, 4 हजार की नकदी से भरा पर्स, डीएल निकाल लिया। घटना के दौरान वह दो मिनट के लिए अचेत हो गया था। जब वह होश में आया तो देखा कि दोनों आरोपी बाइक समेत मौके से फरार हो चुके थे। उसने तुरंत 100 नंबर पर कॉल करके पुलिस को वारदात की सूचना दी।