पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कस्टमर केयर पर ठग ने खाते का नंबर ले ठगा:मां ने बेटे की आंख के इलाज के लिए जोड़े थे 94 हजार रुपए, ऑनलाइन झांसे में लेकर ठगे

पानीपत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

साइबर ठगों ने एक महिला से 94 हजार रुपए की ठगी कर ली। महिला ने अपने बेटे की आंख के इलाज के लिए पाई-पाई कर यह रकम जोड़ी थी। महिला ने पुलिस से ठगों को पकड़कर रुपए वापस दिलाने की गुहार लगाई है। सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। रेलवे कॉलोनी निवासी अनीता देवी ने पुलिस को शिकायत दी कि 25 अक्टूबर 2020 को एलईडी खरीदने के लिए उसने ऑनलाइन राहुल कुमार को पेमेंट की थी।

इसमें जीएसटी प्लस इंश्योरेंस के 13525 रुपए लगे थे। कंपनी वालों ने कहा था कि 28 दिन तक जीएसटी का रुपए वापस मिल जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तब उसने कस्टमर केयर पर बात की तो ठग ने कहा कि मैं रुपए वापस करा दूंगा। इसके बाद ठग जैसा कहता गया, महिला करती गई। ठग ने खाता संबंधी जानकारी लेकर खाते से 4 बार में 94 हजार रुपए निकाल लिए।

अनीता ने कहा कि उसके बेटे की आंख बहुत ही ज्यादा कमजोर है और उसे बहुत कम दिखाई देता है। उसका इलाज कराने के लिए उसने बड़ी मेहनत से रुपए जोड़े थे। अब सबकुछ चला गया। अब वह बेटे की आंख का इलाज नहीं करा पा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser