पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक्सपोर्ट मार्केट में वारदात:बेटी की शादी की शॉपिंग करने गई थी मां, दुकान में महिला ने थैला काट चुराए 25 हजार और गहने

पानीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखी आरोपी महिला। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दिखी आरोपी महिला।

गोहाना रोड पर एक्सपोर्ट मार्केट की सिंगला फैंसी शॉप में बेटी की शादी की शॉपिंग करने आई मां का थैला काटकर महिला 25 हजार रुपए व गहने चुराकर ले गए। चोर महिला ने पहले जेठ की बेटी का बैग काटा, जब उसमें कुछ नहीं मिला तो दूसरा थैला काटा। वारदात के बाद वह दुकान के बाहर खड़ी अपनी सहेली के साथ भाग गई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रही है।

महिला की शिकायत पर किशनपुरा चौकी ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। जिला पार्षद संजय खानपुर ने बताया कि गोहाना चुंगी पर दरियापुर बस्ती निवासी उनकी चाची महेश की बेटी मीनू की 16 फरवरी को शादी है। शादी की शॉपिंग के लिए 8 जनवरी को महेश, संजय की मां रघबीरी, नेहा, मीनू, सुमन व इंदू पानीपत आए थे। सभी गोहाना रोड पर एक्सपोर्ट मार्केट में सिंगला फेंसी शॉप पर कपड़े देख रहे थे। दुकान में काफी ग्राहक थे। महेश ने बताया कि उसके पीछे-पीछे एक महिला दुकान के अंदर आई और उनके आसपास ही घूमती रही।

पहले उसने जेठ की बेटी सुमन का बैग काटा तो उसे जेब में कुछ नहीं मिला। बाद में महेश का थैला काटकर 25 हजार रुपए, आधा ताेला की सोने की अंगूठी, प्लेटिनम का छिल्ला, चांदी के कुछ गहने चोरी करके दुकान के बाहर खड़ी सहेली के साथ भाग गई। कपड़े खरीदने के बाद महेश ने रुपए देने के लिए थैला में हाथ डाला तो रुपए नहीं थे और उसमें चीरा लगा था। फिर सुमन का बैग भी फटा मिला। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखने पर चोरी का पता चला।

नाप के लिए अंगूठी-छल्ला लिया था

महेश ने बताया कि 6 जनवरी को वह ज्वैलर्स के पास गए थे। वहां से नाप के लिए अंगूठी व छल्ला लेकर आए थे। वह नाप वापस करने के लिए लेकर आए थे। महिला चोर उसे भी चुराकर ले गए। महिला चोर वारदात करते हुए सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस फुटेज लेकर उसकी तलाश में जुटी हुई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser