पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Motor Repairing Shop's Shutter Was Uprooted From The Middle And Stole One And A Half Lakh Copper Along With 48 Thousand Cash

पानीपत में चोर बने पुलिस के लिए चुनौती:मोटर रिपेयरिंग दुकान का शटर बीच से उखाड़कर 48 हजार कैश समेत चोरी कर लिया डेढ़ लाख का कॉपर

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद दुकान में बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद दुकान में बिखरा पड़ा सामान।
  • सेक्टर 13-17 थाना क्षेत्र के नूरवाला की घटना, CCTV कैमरों में चोरों को तलाश रही पुलिस

पानीपत में रोजाना मकान और दुकानों से चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। नया मामला सेक्टर 13-17 पुलिस थाने के नूरवाला का है। यहां चोरों ने बिना ताले तोड़े शटर को बीच से उखाड़ा और दुकान में रखी अलमारी के लॉकर से 48 हजार रुपए व करीब एक लाख रुपए कीमत का कॉपर तार चोरी कर लिया। पीड़ित ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस CCTV कैमरों में चोरों की तलाश कर रही है।

जसबीर कॉलोनी निवासी राजपाल ने बताया कि वह बीते 25 सालों से नूरवाला में सविता मोटर रिपेयरिंग की दुकान करते हैं। बुधवार रात करीब 11:30 बजे वह दुकान बंद करके घर चले गए। गुरुवार सुबह उनके पड़ोसी दुकानदार सुभाष का फोन आया कि दुकान का शटर उखड़ा हुआ है।

दुकान में रखी अलमारी का टूटा हुआ लॉकर।
दुकान में रखी अलमारी का टूटा हुआ लॉकर।

वह तभी दुकान पर पहुंचे। चोरों ने ताले तोड़ने के बजाय शटर को बीच से उखाड़ रखा था। इसी में से वह अंदर घुसे। उन्होंने अंदर जाकर देखा तो अलमारी खुली थी और लॉकर का ताला टूटा हुआ था। लॉकर में रखी 48 हजार रुपए की नकदी गायब मिली। दुकान से करीब 100 किलो कॉपर की तार और 55 किलो स्क्रैब भी चोरी मिली।

कुछ दूरी पर CCTV में दिखी 6 संदिग्ध महिलाएं
राजपाल ने बताया कि उनकी दुकान और आसपास CCTV नहीं लगे हैं। मेन रोड पर भारत गैस एजेंसी पर लगे CCTV कैमरे में रात 12:48 बजे 6 महिलाएं नजर आई हैं। ये महिला लोहा व अन्य स्क्रैब ढूंढने का काम करती हैं। पुलिस अन्य CCTV खंगालने में लगी है।

चार दिन पहले उखाड़ा था पड़ोसी का शटर
मोटर रिपेयरिंग की दुकान में चोरी से चार दिन पहले पड़ोसी की बॉडी मेकर दुकान का भी शटर उखड़ा मिला था। हालांकि चोर अपने मकसद में सफल नहीं हो पाए। तब पड़ोसी ने उन्हें दुकान को और सुरक्षित करने की सलाह दी थी।

खबरें और भी हैं...