अपहरण / मुंहबोले भाई ने चाय में नशा देकर राई से किया बहन का अपहरण, झज्जर में होश आया तो भाग निकली

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • लड़की ने गांव में घुसकर ग्रामीणों को बताई आरोपियों की करतूत, पुलिस ने केस दर्ज किया
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों को झज्जर के दुल्हेड़ा गांव से किया गिरफ्तार

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

पानीपत. कुंडली थाना के एक गांव में देर रात नौंवी की एक छात्रा का उसी के मुंहबोले भाई ने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। छात्रा को चाय में नशीली दवाई पिलाई गई थी। जब छात्रा को लेकर वे राजस्थान जा रहे थे तो 60 किलोमीटर दूर झज्जर के जटवाड़ा गांव में लड़की की बेहोशी टूट गई। वह बाइक से उतकर गांव में घुस गई और दोनों युवकों की करतूत बताई। परिजनों ने लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों करे झज्झर के दुल्हेड़ा गांव से गिरफ्तार कर लिया। दोनों को बाल सुधार गृह में भेज दिया है।
कुंडली थाना के एक गांव की नौवीं के घर पर पड़ोसी युवक का आना-जाना था। वह उसे परिवार के सामने मुंहबोली बहन बुलाता था। परिवार के लोगों का भी विश्वास जीत लिया था। उसकी बुरी नजर नाबालिग पर थी। उसने अपने मामा के लड़के साथ मिलकर छात्रा के अपहरण की योजना बनाई। वह देर शाम नाबालिग के घर गया और चाय में नशीली गोली मिला दी। चाय पीने के बाद लड़की बेहोश हो गई। रात 12 बजे आरोपी ने अपने ममेरे भाई के साथ मिलकर नाबालिग का अपहरण कर लिया। वे उसे पहले मामा के घर दुल्हेड़ा गांव में ले गए। जहां से उसे राजस्थान ले जाने के लिए रवाना हुए। सुबह नौ बजे के करीब जब वे झज्जर के जटवाड़ा गांव के पास पहुंचे तो लड़की की बेहोशी टूट गई। वह बाइक से नीचे कूदने लगी। आरोपी ने बाइक रोकी तो लड़की गांव में घुस गई। उसने शोर मचा दिया। ग्रामीणों को एकत्र होते देख आरोपी फरार हो गए। लड़की ने ग्रामीणों की मदद से अपने परिजनों को फोन किया। परिजन पुलिस लेकर मौके पर पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने दुल्हेड़ा गांव से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चौकी इंचार्ज युद्धबीर सिंह ने बताया कि आरोपी भी नाबालिग हैं। उन्हें अंबाला व करनाल के बाल सुधर गृह में भेज दिया है। अकबरपुर बारोटा चौकी इंचार्ज युद्धबीर सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ अपहरण, पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान में बंधक बनाने का प्लान बनाया था
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बहन बनाने का ड्रामा रचा था। वह कई महीने से उसे पंसद करने लगा था। लड़की उसे भाई ही समझती थी। इसलिए उन्होंने उसके अपहरण की योजना बनाई। शाम को लड़की का परिवार चाय पीता है। इसकी उसे जानकारी थी। उसने चालाकी से लड़की की चाय में नशे की गोली मिला दी थी। इसके बाद वे बाइक पर बैठाकर उसे राजस्थान ले जा रहे थे। उनका प्लान उसे राजस्थान में ही बंधक बनाकर रखना था।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना