पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अधूरे कार्य:नगर निगम ठेकेदारों ने कहीं नाले तो कहीं सड़कों के अधूरे छोड़े काम

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. फतेहपुरी चौक से बरसत रोड तक जाने वाली अधूरी व टूटी पड़ी सड़क।फोटो | भास्कर
  • गोसअली में घरों के 2 माह पहले 10 फुट से ज्यादा गहरी खाई खुदी रहने से बढ़ी परेशानी

शहर में ठेकेदारों ने कहीं नाले तो कहीं सड़कों के काम अधूरे छोड़ रखे हैं। इससे संबंधित क्षेत्र के लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। सबसे ज्यादा परेशानी वार्ड-14 की गोसअली, वार्ड-3 की परशुराम कॉलाेनी व तहसील कैंप और ओल्ड इंडस्ट्री एरिया में सबसे ज्यादा परेशानी हो रही है। हालांकि गोसअली में ठेकेदार ने काम शुरू करवाया है, लेकिन काम उस गति से नहीं हो रहा, जितनी गति से हाेना चाहिए।

74 लाख रुपए मेें बनने वाले इस नाले के निर्माण काम ठेकेदार ने 2 माह पहले शुरू किया था। इसके लिए लोगों के घरों के आगे 10 फुट से ज्यादा गहरी खाई खोदकर परेशानी बढ़ा रखी हैं। ठेकेदार सोनू शर्मा का कहना है कि डेढ़ साल के अंतराल किए अब तक के किसी भी काम की पेमेंट नहीं मिली है। ऐसे में बिना पैसे कब तक काम करते रहेंगे।

गोसअली का नाला निर्माण लोगों की बहुत बड़ी जरूरत है। इसलिए यहां पर काम शुरू करवा दिया है। अब कुछ पेमेंट इसी काम से संबंधित मिली है। नाले काम शुरू करवा दिया है। वार्ड-3 की परशुराम कॉलोनी की 20 से ज्यादा सड़कें उखाड़कर ठेकेदारों ने अधूरे काम छोड़ रखे हैं। इनके उखाड़ने के कारण कॉलोनीवासियों व यहां से होकर गुजरने वालों को परेशानियाें का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद अंजली शर्मा का कहना है कि रुके हुए कामों को शुरू कराने की मांग लगातार उठाते आ रहे हैं।

ट्यूबवेल के नहीं बिजली कनेक्शन

वार्ड-14 में सीएम अनाउसमेंट में 3 ट्यूबवेल लगे हैं। इन्हें लगे हुए एक साल से ज्यादा समय बीत चुका है। पार्षद शकुंतला गर्ग का कहना है कि वे इन ट्यूबवेलों के बिजली कनेक्शन लगवाने के लिए लगातार मांग उठाती आ रही है। ये ट्यूबवेल कृष्णा पार्क सेक्टर-12, गोसअली व धर्म सिंह नगर में लगा है। इनके बिजली कनेक्शन नहीं होने के कारण परेशानी झेलनी पड़ रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें