पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Muslim Boy Took Neighbor Girl 6 Days Before Marriage, Took Away 12 Thousand And Jewelery Found In Baby Shower, Father Filed Kidnapping Case

पानीपत में लव जिहाद:शादी से 6 दिन पहले लड़की को ले गया एक बच्चे का पिता, गोद भराई में मिले गहने व 12 हजार भी ले गई, पिता ने कराया अपहरण का केस दर्ज

पानीपत18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लड़की को ले जाने का आरोपी गुलाब। - Dainik Bhaskar
लड़की को ले जाने का आरोपी गुलाब।
  • किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी का मामला, पुलिस तलाश में जुटी

मंगनी के 6 दिन बाद और शादी से 6 दिन पहले ही लड़की को उसका समुदाय विशेष से ताल्लुक रखता पड़ोसी अपने साथ ले गया। लड़की शादी के लिए घर में रखे 12 हजार रुपए और गोद भराई में मिले गहने भी ले गई। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। लड़की के पिता ने आरोपी लड़के के खिलाफ किला थाने में अपहरण का केस दर्ज कराया है। पता चला है कि आरोपी पहले भी एक बच्चे का पिता है। हालांकि उस बच्चे की मौत हो चुकी है।

किला थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति ने बताया कि उनका एक बेटा व एक बेटी है। उनकी बेटी की 1 जुलाई को मंगनी हुई थी और 14 जुलाई को शादी होनी है। बताया कि मंगलवार उनकी बेटी मां से 10 रुपए लेकर मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने की बात कहकर निकली, लेकिन घर नहीं लौटी।

तलाश और पूछताछ करने पर पता लगा कि पड़ोसी एक बच्चे का पिता गुलाब उनकी बेटी को अपने साथ ले गया। आरोपी के मां-बाप से पूछताछ की तो उन्होंने बेटे के एक महीने से घर न होने की बात कही। दोनों के मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहे हैं। हर जगह तलाश करने के बाद पिता ने किला थाने में आरोपी गुलाब के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।

शादी के लिए रखे रुपए व गोद भराई में मिले गहने भी ले गई
पिता ने बताया कि उन्होंने बेटी की शादी के लिए घर में रखे 12 हजार रुपए रखे थे। इसके साथ 1 जुलाई को मंगनी के दौरान वर पक्ष की ओर से उनकी बेटी को कुछ गहने दिए गए थे। अब वह 12 हजार रुपए और गहने भी साथ ले गई।

लड़के के परिजनों का भी हाथ होने का आरोप
लड़की के परिजनों ने बताया कि इस मामले में आरोपी गुलाब के परिजनों का पूरा हाथ है। इसमें एक पंकज नाम का लड़का भी शामिल है, जो आपराधिक किस्म का है। हालांकि पुलिस ने आरोपी के परिजनों ने पूछताछ की है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

आरोपी के ससुराल पक्ष ने भी कर रखा है केस
लड़की के परिजनों ने बताया कि आरोपी गुलाब की दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद एक बच्चा हुआ जो कुछ दिन बाद गुजर गया। आरोपी ने अपनी पहली पत्नी को घर से निकाल रखा है। उसके ससुराल पक्ष ने भी गुलाब पर केस दर्ज किया हुआ है।