• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Neeraj Chopra Described PM's Message On The Retirement Of Rupinder Pal Singh, The Defender Of The Hockey Team That Won Medals For India In The Tokyo Olympics.

नीरज चोपड़ा ने की PM मोदी की तारीफ:हॉकी टीम के डिफेंडर रुपिंदर पाल के रिटायरमेंट पर PM के संदेश को बताया सुखद

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा। - Dainik Bhaskar
गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा।

टोक्यो ओलिंपिक में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हॉकी टीम के सदस्य रहे रुपिंदर पाल सिंह के सन्यास लेने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें एक संदेश लिखा। इस संदेश पर एथलेटिक्स में एक मात्र गोल्ड मेडलिस्ट जीतने वाले पानीपत के नीरज चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है। नीरज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए लिखा कि यह सुखद है कि आप एथलेटिक्स में खेल के दौरान और उनके रिटायरमेंट के बाद उन्हें इंस्पायर व स्पोर्ट करते हैं। नीरज चोपड़ा ने रुपिंदर पाल के भविष्य के लिए भी बधाई दी।

नीरज चोपड़ा द्वारा किया गया ट्वीट।
नीरज चोपड़ा द्वारा किया गया ट्वीट।

भारतीय हॉकी टीम ने जापान के टोक्यो ओलिंपिक में 41 साल बाद मेडल जीता है। इस टीम का हिस्सा रहे डिफेंडर रुपिंदर पाल सिंह ने हॉकी से सन्यास की घोषणा की है। पंजाब के रहने वाले रुपिंदर पाल सिंह ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया आकउंट के जरिए दी।

इस पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रुपिंदर पाल सिंह को पत्र लिखा है। पत्र में प्रधानमंत्री ने रुपिंदर पाल सिंह के संघर्ष को बयां करने के साथ उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी है। प्रधानमंत्री के इस पत्र पर देश के लिए फील्ड एंड ट्रैक में पहला गोल्ड मेडल जीतने वाले पानीपत के नीरज चोपड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी।

खबरें और भी हैं...