• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Neeraj Chopra Shared The Photo Of Parents On Social Media While Sitting In An Airplane And Wrote – Today A Dream Of Life Has Come True

गोल्डन बॉय के मां-बाप की पहली हवाई यात्रा:ओलिंपियन नीरज चोपड़ा ने जहाज में बैठे अभिभावकों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, लिखा- आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपने मां-बाप के साथ फ्लाइट में सवार होते नीरज चोपड़ा। - Dainik Bhaskar
अपने मां-बाप के साथ फ्लाइट में सवार होते नीरज चोपड़ा।

टोक्यो ओलिंपिक में देश को पहला गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा ने अपने माता-पिता को पहली बार फ्लाइट में बैठाया। पहली बार हवाई जाहज की यात्रा कराने की खुशी जाहिर करते हुए नीरज चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- 'आज जिंदगी का एक सपना पूरा हुआ, जब अपने मां-बाप को पहली बार फ्लाइट पर बैठा पाया। सभी की दुआ और आशीर्वाद के लिए हमेशा आभारी रहूंगा'।

नीरज चोपड़ा द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई पोस्ट।
नीरज चोपड़ा द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डाली गई पोस्ट।

गोल्ड मेडल जीतकर पानीपत के खंडरा गांव निवासी नीरज चोपड़ा स्टार बन चुके हैं। टोक्यो ओलिंपिक से पहले भी नीरज चोपड़ा ने नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर अनेक मेडल जीते। इसके बाद भी नीरज चोपड़ा का सपना था कि वह अपने मां-बाप को हवाई जाहज का सफर कराएं और उनका यह सपना शनिवार को पूरा हो पाया। नीरज चोपड़ा का बैंगलुरु में सम्मान समारोह है।

प्लेन में अपने मां-बाप के साथ नीरज चोपड़ा।
प्लेन में अपने मां-बाप के साथ नीरज चोपड़ा।

इस कार्यक्रम के लिए नीरज चोपड़ा अपनी मां सरोज देवी और पिता सतीश चोपड़ा को भी साथ ले गए है। मां-बाप के साथ वह अपने कुछ साथियों को भी साथ ले गए हैं। दिल्ली से बैंगलुरु के लिए उड़ान भरने के दौरान नीरज चोपड़ा ने अपने मां-बाप और साथियों के साथ लिए गए फोटो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए। इन फोटो के साथ नीरज चोपड़ा ने काफी समय पहले देखे गए सपने को भी लिखा है।

खबरें और भी हैं...