पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का खतरा:लगातार दूसरे दिन मिला काेराेना का नया केस, एक्टिव केस बढ़कर 3 हुए; कंटेनमेंट जोन बनाए

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो
  • कोरोना के आंकड़े तीसरी लहर शुरू होने का दे रहे संकेत

देश और पानीपत में कोरोना के आंकड़े तीसरी लहर शुरू होने का संकेत दे रहे हैं। जिले में पिछले 2 दिनाें में 2 केस सामने आ चुके हैं। रविवार काे जहां चंडीगढ़ पीजीआई में गोपाल काॅलाेनी का 3 साल बच्चा पाॅजिटिव मिला था, वहीं अब साेमवार काे इलाज के दाैरान डाॅ. लाल पैथ लैब में टेस्ट कराने वाली सेक्टर-11 की 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला पाॅजिटिव मिली है।

जिले में 22 अगस्त के बाद पहली बार एक्टिव केसाें का आंकड़ा एक बार फिर 3 पर पहुंच गया है। एक केस हाेम आइसोलेशन में, एक केस चंडीगढ़ पीजीआई और तीसरा केस निजी अस्पताल में भर्ती है।

विराट नगर से कंटेनमेंट जाेन हटाया गया

डीसी सुशील सारवान ने पाॅजिटिव केसाें के घर के बाहर कंटेनमेंट जाेन बनाने के भी निर्देश दे दिए हैं। इसमें राजापुरा गांव में अशोक पुत्र रामलाल के मकान को कोरोना वायरस के केस पॉजिटिव मिलने पर कंटेनमेंट जोन घोषित करने के आदेश जारी किए हैं। इसके अलावा विराट नगर से कंटेनमेंट जाेन हटाया गया है। उक्त स्थानों से यह पाबंदी हटा ली गई है। जिले में अब काेराेना के केेसाें का आंकड़ा 31 हजार 102 पर पहुंच गया है। वहीं इनमें से 30 हजार 457 लाेगाें की काेराेना से अब तक रिकवरी हुई है। जिले में काेराेना से अब तक 642 लाेगाें की जान गई है। साेमवार काे 1098 लाेगाें के काेराेना के सैंपल लिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...