पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • On The Demand Of The Joint Trade Board Committee, The Officials Neither Got The Markets Sanitized Nor The Lights Fixed, The Princes Complained To The Mayor

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:संयुक्त व्यापार मंडल समिति की मांग पर अधिकारियों ने न बाजार सैनिटाइज कराए न लाइट ठीक कराई, प्रधानों ने मेयर को दी शिकायत

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. समस्या लेकर मेयर से मिलने पहुंचे समिति के प्रधान राजेश सूरी। - Dainik Bhaskar
पानीपत. समस्या लेकर मेयर से मिलने पहुंचे समिति के प्रधान राजेश सूरी।
  • संयुक्त व्यापार मंडल समिति ने निगम कमिश्नर से की थी बाजार सैनिटाइज कराने व खराब स्ट्रीट लाइट ठीक कराने की मांग

संयुक्त व्यापार मंडल समिति पानीपत ने मेयर अवनीत कौर को नगर निगम अधिकारियों की शिकायत की। समिति ने आरोप लगाया कि निगम अधिकारी कोरोना काल की संकट वाली इस घड़ी में भी बहुत लापरवाही बरत रहे हैं।

समिति की मांग के बाद भी बाजारों में न तो सैनिटाइजेशन का छिड़काव हुआ, न ही खराब स्ट्रीट लाइट ठीक कराई गई। अधिकारियों की यह कार्यप्रणाली उनकी लापरवाही का प्रमाण देती है। संयुक्त व्यापार मंडल समिति प्रधान राजेश सूरी ने कहा कि मेयर को बाजारों समेत शहर की समस्या भी बताई हैं।। सूरी ने कहा कि यह समय बहुत ही सतर्क व सावधानी से रहने का है। ऐसे में बाजार हर सप्ताह सैनिटाइज भी होनी चाहिए। रविवार का दिन इसके लिए उपयुक्त है। सभी दुकानें बंद कर सैनिटाइजर का छिड़काव कराया जाए।

बंद हुई खराब स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत : प्रधान सूरी ने कहा कि बाजारों में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत बंद हो गई है। खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट को ठीक किया जाए। रात के समय बाजारों में अंधेरा रहने से चोरी की वारदात बढ़ने का खतरा मंडराया रहता है।

दिन में भारी वाहनों पर लगे प्रतिबंध : राजपुताना बाजार प्रधान अशोक सलूजा और चौड़ा बाजार प्रधान सुरेश बवेजा ने कहा कि बाजारों में दिन के समय भारी वाहनों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया जाए। दिनभर वाहन गुजरते हैं। इससे बाजार जाम रहता है। 

मेयर ने अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश
मेयर अवनीत कौर ने संयुक्त व्यापार मंडल समिति की मांग पर संबधित अधिकारियों बाजारों को सैनिटाइज कराने और खराब स्ट्रीट लाइटों की मरम्मत तुरंत प्रभाव से चालू कराने के निर्देश दिए। उन्होंने मौके पर कई अधिकारियों को भी बुलाया। साथ ही हिदायत भी दी कि ऐसे काम में लापरवाही की तो सीधे सरकार को पत्र लिखकर कार्रवाई के लिए बोला जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें