पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पाेलियाे ड्राॅप:अब तीन दिन तक चलेगा पाेलियाे अभियान, कोरोना वैक्सीनेशन रद्द

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में 31 जनवरी से 2 फरवरी तक 2 लाख 5 हजार बच्चाें काे पाेलियाे ड्राॅप पिलाई जाएगी। तीन दिवसीय अभियान में जिले के 719 बूथों पर पाेलियाेराेधी दवा पिलाई जाएगी। 17 ट्रांजिट पाेस्ट बनाए गए हैं। 106 ईंट भट्टे कवर किए जाएंगे। ईंट भट्टे पर विशेषकर बच्चाें काे ओआरएस घाेल के पैकेट भी दिए जाएंगे। अब 4 दिनाें तक काेराेना वैक्सीनेशन कार्यक्रम बंद रहेगा।

बुधवार काे भी एक या दाे प्राइवेट सेंटर पर ही वैक्सीनेशन हाे सकता है। गुरुवार काे एक साथ 5 से ज्यादा सेंटराें पर वैक्सीनेशन की तैयारी है। शनिवार काे भी जिले में किसी सेंटर पर वैक्सीनेशन नहीं हुआ है और रविवार काे छुट्टी रहेगी। वहीं, जिले में शनिवार काे काेराेना के 4 नए केस मिले हैं ताे वहीं 8 लाेग काेराेना से ठीक हुए हैं।

जिले में कुल केसाें का आंकड़ा 10 हजार 733 पर पहुंच गया है। इसमें से सिर्फ 59 केस एक्टिव रह गए हैं, जाेकि जून-2020 के बाद सबसे कम है। जिले में कुल 10 हजार 520 केस रिकवर हाे चुके हैं। जनवरी महीने में राेजाना 7 की औसत से केस मिले हैं। शनिवार काे 297 लाेगाें के सैंपल लिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें