पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत में कोहरा:पानीपत ने फिर ओढ़ी कोहरे की चादर, 10 मीटर रही विजिबिलिटी; अगले तीन दिन ऐसा ही रहेगा मौसम

पानीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घने कोहरे के बीच पानीपत हाईवे से गुजरते वाहन। - Dainik Bhaskar
घने कोहरे के बीच पानीपत हाईवे से गुजरते वाहन।
  • शीतलहरों की रफ्तार कम होने से 3 डिग्री बढ़ा न्यूनतम तापमान

पानीपत में गुरुवार की सुबह घने कोहरे के साथ हुई। सुबह के समय विजिबिलिटी 10 मीटर रही। जिससे हाईवे पर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मौसम वैज्ञानिकों ने अगले तीन दिन सुबह और शाम घना कोहरा छाने के आसार बताए हैं। गुरुवार को सुबह 10 बजे तक अधिकतम तापमान 16 और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

पानीपत में गुरुवार की शुरूआत घने कोहरे के साथ हुई। बीते तीन दिनों से बादल छाये हुए थे। मौसम वैज्ञानिकों ने गुरुवार से सुबह और शाम घना कोहरा छाने का अनुमान लगाया था। ऐसा ही हुआ। आज दिनभर बादल छाने और फिर शाम को कोहरा रहने के आसार हैं। शीतलहरों की रफ्तार 13 से 5 किलोमीटर प्रतिघंटा होने से लोगों को पाले से कुछ राहत मिली है। शीतलहर थमने से गुरुवार को न्यूनतम तापमान में बुधवार के मुकाबले 3 डिग्री की बढ़ोत्तरी हुई। जबकि अधिकतम तापमान 1 डिग्री कम हुआ है।

अभी परेशान करेगा कोहरा
मौसम वैज्ञानिक डॉ. DP दुबे ने बताया कि अगले तीन दिन घना कोहरा छाने के आसार हैं। रविवार तक आसमान में बादल छाए रहेंगे। अभी तक दिन में धूप देखने को मिल रही है। जिससे सर्दी से कुछ राहत मिलती है। शीत लहरों के कम होने से न्यूनतम तापमान में बढ़ोत्तरी की संभावना है, लेकिन कोहरा परेशान करेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser