पानीपत में परिवार पर जानलेवा हमला:लड़के को किडनैप कर पीटा, मोबाइल-पैसे लूटे; पुलिस की मुखबिरी करने के शक पर किया अटैक

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा में पानीपत के गांव पल्हेड़ी में एक परिवार पर जानलेवा कर दिया। परिवार के बेटे का अपहरण कर उससे भी मारपीट की और उसके पैसे छीन लिए। आरोपी आदतन अपराधी हैं। उन्हें शक है कि पुलिस को बार-बार यह परिवार ही उनके बारे में मुखबिरी कर रहा है।

इसी के चलते आरोपियों ने यह वारदात की और इसकी शिकायत पुलिस को देने पर जान से मारने की भी धमकी दी है। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 148,149, 323, 324, 427, 452, 365, 379 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल।
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन घायल।

पहले रास्ते में टोका, फिर घर घुसकर की वारदात

सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में राजेश ने बताया कि वह गांव पल्हेड़ी का रहने वाला है। 17 सितंबर को दिन में करीब 3-4 बजे वह अपने खेत में जा रहा था। रास्ते में रोहित, मोहित, संजय, बबला, मुकुल, अतुल खड़े थे। जिन्होंने उसे देखते ही अपशब्द कहने शुरू कर दिए।

झगड़े को भांपते हुए वह वापस अपने घर में आ गया। कुछ देर बाद ये सभी इकट्‌ठे होकर लाठी-डंडों और चाकुओं से लैस होकर उसके घर पहुंच गए। जहां उन्होंने घर के खिड़की-दरवाजे तोड़ने शुरू कर दिए।

आरोपी दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस गए और जानलेवा हमला कर दिया। आरोपियों ने भाई नरेश और पिता दयाराम पर भी चाकू और डंडों से हमला किया। आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन और 800 रुपए भी छीन लिए। इसके बाद बदमाश उसके भाई मुकेश की दुकान में घुस गए। जहां उन्होंने लाठी-डंडों से जानलेवा हमला करके करीब 46 हजार रुपए लूट लिए।

रास्ते से किया लड़के का अपहरण

वारदात के आधा घंटे बाद उसका लड़का अरुण खोतपुरा CSC में कार्यरत है, ड्यूटी से अपने घर आ रहा था। आरोपियों ने रास्ते में गाड़ी अड़ाकर उसे भी रोक लिया। उसे जबरदस्ती गाड़ी में डाल लिया।

मारपीट करते हुए उससे भी 14 हजार रुपए भी निकाल लिए। कुछ दूरी पर उसे गाड़ी से फेंककर चले गए। जाते हुए आरोपियों ने कहा कि अगर उनके खिलाफ कही शिकायत दी तो वे जान से मार देंगे।