पानीपत में युवक को दी धमकी:अवैध कॉलोनी काटने की शिकायत वापस लेने का दबाव; अड़ाई पिस्तौल, CCTV में कैद

पानीपत19 दिन पहले
गांव के मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी।

हरियाणा के पानीपत शहर के गांव उग्राखेड़ी निवासी युवक को दो गाड़ियों सवार बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी है। दरअसल, आरोपियों ने युवक पर दवाब बनाया कि उनके रिश्तेदारों के खिलाफ अवैध कॉलोनी काटने की जो शिकायत सीएम फ्लाइंग को दी हुई है, वह उसे वापिस लेले, नहीं तो वे उसे जान से मार देंगे।

इतना ही नहीं, पिस्टल अड़ा कर उससे शिकायत वापिस लेने का वक्त भी पूछा। जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना CCTV में कैद हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने IPC की धारा 506 और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पहले फोन पर दी धमकी, दो घंटे बाद पहुंचे गांव

चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में संदीप ने बताया कि वह गांव उग्राखेड़ी का रहने वाला है। 17 सितंबर की शाम करीब 4:48 बजे उसके मोबाइल फोन एक कॉल आई। जिसने अपना नाम सुंदर निवासी पुगथला बताया।

उसने कहा कि तुने CM FLYING टीम को पीर वाली सरकारी स्कूल के सामने अवैध कॉलोनी काटने के बारे में जो शिकायत दी हुई है, वह वापिस उठा लें। आरोपी ने कहा कि वह शिकायत उसके भांजे रविंद्र निवासी तामसाबाद, बिल्लू उर्फ सतबीर निवासी उग्राखेड़ी व बिजेंद्र निवासी उग्राखेड़ी के खिलाफ है।

शाम 7 बजे वह रोजाना की तरह गांव के शनि मंदिर में पूजा कर रहा था, इसी दौरान वहां 10-15 युवक दो गाड़ियों में सवार होकर आए। जिनमें एक गाड़ी सफेद फॉरच्यूनर थी। युवकों ने कहा कि संदीप तू है, जिस पर संदीप ने हामी भरी।

इसके बाद सुंदर निवासी पुगथला संदीप को साइड में ले गया। कहा कि शिकायत वापिस उठा लें, टाइम बता कि कब उठा लेगा। इसके बाद उसने संदीप पर पिस्टल अड़ा दी और कहा कि शिकायत नहीं उठाई तो वह जान से मार देगा। आरोपियों में से एक अपना नाम सेठी बता रहा था। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।