छत से फेंककर किशोर की हत्या:पानीपत की आरके पुरम कॉलोनी में मकान की तीसरी मंजिल पर रहने वाले दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सूरज (फाइल फोटो) । - Dainik Bhaskar
मृतक सूरज (फाइल फोटो) ।

हरियाणा के पानीपत में एक मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंककर किशोर की हत्या कर दी गई। किशोर की हत्या करने वाले नाबालिग ही बताए जा रहे हैं। दोनों आरोपी डीजे का काम करते हैं। उन्होंने शराब पार्टी कर किशोर से झगड़ा किया और फिर देर रात करीब 2 बजे छत से नीचे फेंक कर हत्या कर दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है। इनके खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में धर्मेंद्र ने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के भागलपुर के रहने वाले है। हाल में वह जाटल रोड आरके पुरम कॉलोनी में एक मकान में परिवार समेत किराए पर रहते हैं। जिस मकान के पहली मंजिल पर वे रहते हैं, उसके तीसरी मंजिल पर दो युवक रहते हैं। जो कि डीजे का काम करते हैं। बुधवार देर रात को उसका 15 वर्षीय बेटा सूरज दोनों युवकों के पास उनके कमरे में चला गया। इसके बाद रात करीब 2 बजे पूरे परिवार को ऊपर से नीचे गिरने की एक धड़ाम की आवाज सुनाई दी।

आवाज सुनकर परिजन उठे तो देखा कि घर के बाहर खून से लथपथ हालत में सूरज पड़ा हुआ है। घायल अवस्था में सूरज ने अपने पिता को बताया था कि उक्त दोनों युवकों ने उसके साथ झगड़ा किया। दोनों शराब पार्टी कर रहे थे और उन्होंने उसे छत से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। आनन-फानन में सूरज को पानीपत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पांच भाई और दो बहनों में चौथे नंबर पर सूरज था। सूरज के भाई राहुल का कहना है कि आरोपी युवक अक्सर मकान में शराब पीकर उत्पात मचाते थे।