पानीपत रोडवेज डिपो मैकेनिक सस्पेंड:ड्यूटी के वक्त वर्कशॉप में पी रहा था शराब, GM ने छापा मारकर पकड़ा, FIR दर्ज

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के बस स्टैंड पर डिपो वर्कशॉप में मंगलवार रात रोडवेज GM कुलदीप जांगड़ा ने अचानक छापा मारा। इस दौरान वर्कशॉप में बैठा मैकेनिक शराब के नशे में धुत मिला। वह शराब पी रहा था।

GM को देख मैकेनिक को आश्चर्य नहीं हुआ, क्योंकि वह शराब के नशे में पूरी तरह चूर था, लेकिन ड्यूटी के वक्त कर्मी को वर्कशॉप में शराब पीता देख GM काफी निराश हुए। उन्होंने सिटी थाना पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने आरोपी का मेडिकल करवाया और वकॅशॉप इंचार्ज की शिकायत पर 72-C EX. एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। वहीं GM ने विभागीय कार्रवाई करते हुए मैकेनिक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

वर्कशॉप इंचार्ज की शिकायत पर दर्ज हुआ केस

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में कृष्ण लाल ने बताया कि वह गांव नौहरा का रहने वाला है। वह हरियाणा रोडवेज पानीपत वर्कशाप में बतौर इंचार्ज कार्यरत है। मंगलवार रात को वह अपनी ड्यूटी पर तैनात था। वर्कशाप में वीरेंद्र सिंह निवासी गांव निंबरी बतौर मैकेनिक कार्यरत है।

कृष्ण ने बताया कि ड्यूटी के दौरान उसने देखा कि वीरेंद्र मैकेनिक शराब पिए हुए था। उसके मुंह से शराब की दुर्गंध आ रही थी। उसने ड्यूटी के दौरान शराब पीकर घोर लापरवाही बरती है। इसलिए उसे पुलिस के हवाले करके केस दर्ज कराया गया है। सस्पेंड भी कर दिया गया है।