चोरों ने सूने मकान को बनाया निशाना:बेटी के बीमार ससुर का पता लेने UP गया था पानीपत का परिवार, चोरों ने नकदी समेत 4.33 लाख पर किया हाथ साफ

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।
  • सिटी थाना क्षेत्र के तहसील कैंप में दिया वारदात को अंजाम, कुछ दूरी पर चोरी की गई बाइक छोड़ गए

तहसील कैंप निवासी परिवार अपनी बेटी के बीमार ससुर का हाल जानने UP के बुलंदशहर गया था। रात में चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और दो अलमारियों से 2.43 लाख कैश समेत कुल 4.33 लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए। सुबह पड़ोसियों ने फोन करके चोरी की जानकारी दी तो, परिवार घर पहुंचा। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

तहसील कैंप के प्रकाश नगर निवासी रईस खान ने बताया कि वह कपड़े बनाने वाली मशीनों के ठेके लेने के साथ बिल्डिंग सामग्री का काम करते हैं। उन्होंने बताया कि UP के बुलंदशहर जिले के नरोरा निवासी उनकी बेटी का ससुर अस्पताल में भर्ती है। वह परिवारों के चारों सदस्यों के साथ उनका पता लेने गए थे।

बुधवार सुबह को पड़ोसियों ने फोन करके बताया कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। वह तभी वहां से चले। घर पहुंचे तो ऊपर और नीचे के कमरे में रखी अलमारी के ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा हुआ था। नीचे की अलमारी में रखी 2.43 लाख रुपये की नकदी व सोने-चांदी के गहने गायब मिले।

कुछ दूरी पर छोड़ गए बाइक

चाेरों द्वारा छोड़ी गई बाइक।
चाेरों द्वारा छोड़ी गई बाइक।

चोरों ने नकदी और गहनों के साथ घर में खड़ी स्पलेंडर बाइक भी चोरी कर ली थी। जिसे वह घर से कुछ दूरी पर दूसरी गली में खड़ी कर गए। पड़ोसियों ने पहचान कर बाइक की जानकारी दी।

कोरियर ब्वाय आया तो लगा पता
रईस बेटे मोंटी ने बताया कि उनका टूर एंड ट्रेवल का काम है। जिसके लिए पंजाब से उनके कुछ डॉक्यूमेंट्स आने थे। बुधवार सुबह को कोरियर ब्वाय डॉक्यूमेंट्स लेकर आया तो उसके आवाज लगाई। मेन गेट का ताला टूटा देखकर पड़ोसियों को बताया।