पानीपत में रेमडेसिविर की कालाबाजारी:पुलिस ने एक और युवक को 10 इंजेक्शन के साथ पकड़ा, अब तक 32 रेमडेसिविर के साथ किए जा चुके 6 गिरफ्तार

पानीपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CIA-2 ने चौटाला रोड से कार सहित युवक को पकड़ा है। - Dainik Bhaskar
CIA-2 ने चौटाला रोड से कार सहित युवक को पकड़ा है।

पानीपत में बीते तीन दिनों में रेमडेसिविर की कालाबाजारी के तीन मामले सामने आ चुके हैं। ताजा मामले में CIA-2 पुलिस ने कार सवार युवक को रेमडेसिविर के 10 इंजेक्शन के साथ पकड़ा है। BSC पास युवक शिवनगर में किराना की दुकान करता है। आरोपी एक इंजेक्शन के 30 हजार रुपये वसूलता था। पुलिस को इंजेक्शन के नकली होने का भी शक है। शुक्रवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

CIA-2 प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि कार सवार एक युवक के चौटाला रोड पर रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम ने छापा। तलाशी लेने पर युवक की कार से 10 रेमडेसिविर इंजेक्शन बरामद किए गए। युवक इंजेक्शन के संबंध में कोई बिल या कागज उपलब्ध नहीं करा सका। युवक की पहचान शिवनगर निवासी हिमांशु उर्फ गाेलू के रूप में हुई है। युवक BSC पास है और शिव नगर में ही किराना की दुकान करता है।

नकली हो सकते हैं इंजेक्शन
पुलिस ने बताया कि युवक से मिले इंजेक्शन के रेपर और असली इंजेक्शन के रेपर में फर्क है। युवक को रिमांड पर लेने के बाद इंजेक्शन लाने के स्थान का पता लगाया जाएगा। जिसके बाद अन्य लोगों पर भी शिकंजा कसा जाएगा।

खबरें और भी हैं...