ताजपुर रीना हत्याकांड:पुलिस ने घटनास्थल से बरामद किए गाेली के दाे खाेल, आराेपी पति बेसुराग

राई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पति पर रीना की गाेली मारकर हत्या का आराेप, आरोपी का फोन स्विचऑफ

ताजपुर गांव में मंगलवार शाम पति ने गाेली मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। बुधवार काे मीमारपुर चाैकी पुलिस ने साेनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पाेस्टमार्टम कराया। जिसमें पुष्टि हुई कि महिला रीना की दो गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के दो खाली खोल भी बरामद कर लिए हैं। हत्यारोपी पति देवेंद्र अभी पुलिस को चकमा दे रहा है। देर शाम महिला का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। पानीपत के ताजपुर गांव निवासी प्रवीन ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसकी बहन रीना की शादी 10 साल पहले ताजपुर गांव निवासी देवेंद्र त्यागी के साथ हुई थी। उसकी बहन के पास 8 साल की बेटी कीर्ति व 6 साल का बेटा अविश है। उन्हें सूचना मिली थी कि उनकी बहन रीना की उसी के पति देवेंद्र ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने प्रवीन के बयान पर आरोपी पति देवेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। बुधवार को पुलिस ने सोनीपत के सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया। जिसमें एक गोली रीना के सीने से निकाली गई। चिकित्सकों ने बताया कि गोली रीना की आंख में लगी थी। जोकि सीने तक पहुंच गई थी। दूसरी गोली गर्दन के पास मारी गई थी। मीमारपुर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के दो खोल कब्जे में लिए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

परिजनों ने कहा : पति-पत्नी में अक्सर होता था झगड़ा

मीमारपुर चौकी इंचार्ज सुरेंद्र ने बताया कि पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया है कि पति देवेंद्र का अपनी पत्नी रीना के साथ अक्सर झगड़ा होता था। देवेंद्र कई बार गुस्से में उसकी पिटाई भी कर देता था। मंगलवार शाम को भी दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। इस बार कहासुनी की वजह क्या थी। यह आरोपी देवेंद्र की गिरफ्तारी के बाद ही स्पष्ट होगा। पुलिस ने आरोपी देवेंद्र को गिरफ्तार करने के लिए कई जगह दबिश दी, लेकिन वह पुलिस टीम को चकमा दे रहा है। बताया जा रह है कि आरोपी ने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया है।

हत्यारोपी देवेंद्र को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है। जल्द की उन्हें कामयाबी मिल जाएगी।

सुरेंद्र सिंह, चौकी इंचार्ज मीमारपुर।​​

खबरें और भी हैं...