पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झूठे केस में फंसाने की धमकी:पुलिसकर्मी बन युवक काे केस में फंसाने की धमकी दे 32 हजार वसूले

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • युवक ने मॉडल टाउन थाना में दर्ज करवाया केस

सीआईए का पुलिसकर्मी बनकर कार में युवक का अपहरण कर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 32 हजार रुपए वसूलने का मामला सामने आया है। रुपए देकर घर लौटे युवक ने मॉडल टाउन थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ईदगाह काॅलोनी के जोनी पुत्र प्रेम ने पुलिस शिकायत दी कि वह मजदूरी करता है।

22 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे वह घर पर था। तभी कॉलोनी का मोहित पुत्र जग्गा उसे घर से बुलाकर ले गया। शिव मंदिर के पास पहुंचे तो वहां स्विफ्ट कार खड़ी थी। आरोपी कार में अपहरण कर उसे अपने ऑफिस ले गए। वहां युवक बोला कि मैं पुलिसवाला हूं और सीआईए में तैनात हूं।

झूठे केस में अंदर करने की धमकी देकर उससे 32 हजार रुपए ले लिए। पीड़ित ने 20 हजार रुपए घर से मंगाकर और 12 हजार एटीएम से निकालकर दिए। रुपए लेने के बाद आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पहले दिन मॉडल टाउन थाना में यह पहला केस दर्ज हुआ है। एसएचओ सुनील ने बताया कि जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें