पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत टोल प्लाजा पर पहुंचे पूर्व CM:हुड्‌डा बोले- खुद को किसान हितैषी बताने वालों की पोल खुल रही है

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत के L&T टोज प्लाजा पर किसानों से बात करते पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा। - Dainik Bhaskar
पानीपत के L&T टोज प्लाजा पर किसानों से बात करते पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा।

हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्डा बुधवार को पानीपत के L&T टोल प्लाजा पर किसानों के बीच पहुंचे। उन्होंने हर कदम पर किसानों के साथ होने का भरोसा दिया। पूर्व CM ने कहा कि कांग्रेस हर समय किसानों के साथ है। कृषि कानून किसानों के हित में नहीं हैं। किसान जायज मांग को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन चला रहे हैं। सरकार को उनकी मांग मान लेनी चाहिए। सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस लेकर किसानों की सहमति से कानून बनाए।

पूर्व CM ने कहा कि वीरवार को हमारी CLP की बैठक है। हम विधानसभा का सत्र बुलाने की मांग करेंगे। यदि सरकार सत्र बुलाती है तो अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे, उसमें कुछ लोगों का दोहरा चेहरा सामने आएगा। पता चलेगा की कौन किसान के साथ है और कौन नहीं। क्योंकि कुछ लोग चुनाव से पहले खुद को किसान हितैषी बताते थे। जो चुनाव होने के बाद सत्ता के लालच में बह गए। पूर्व सीएम ने निगम व पालिका चुनाव पर कहा कि भाजपा अब मेयर चुनाव ही नहीं, बल्कि आने वाला हर चुनाव हारेगी।

वहीं, विधायक जयप्रकाश ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था, रोजगार व विकास का रास्ता गांव से होकर गुजरता है। गांव में किसान बसता है। इसलिए सरकार हठ का मार्ग छोड़कर किसानों के साथ न्याय करे। उन्होंने डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि किसान हितैषी बताने वाले दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें