पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धरना प्रदर्शन:छाेटी मंडी की मांग काे लेकर विधायक विज के कार्यालय के बाहर दिया धरना

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. विधायक प्रमाेद विज के कार्यालय के बाहर सनाैली राेड सब्जी मंडी खुलवाने की मांग काे लेकर धरने पर बैठे मासाखोर। - Dainik Bhaskar
पानीपत. विधायक प्रमाेद विज के कार्यालय के बाहर सनाैली राेड सब्जी मंडी खुलवाने की मांग काे लेकर धरने पर बैठे मासाखोर।
  • मासाखाेर बाेले- जनप्रतिनिधि नहीं ले रहे हैं हमारी सुध

सनाैली राेड पर छाेटी सब्जी मंडी की मांग पर 66 दिन से अड़े मासाखाेराें ने बुधवार से शहरी विधायक प्रमाेद विज के कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर दिया। मासाखाेर बाेले कि सनाैली राेड स्थित शिव चाैक पर धरना दे रहे हैं लेकिन अभी तक एक भी जनप्रतिनिधि सुध लेने नहीं आया है। ऐसे में उन्हें मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा है। चेतावनी देते हुए कहा कि अभी भी उनकी फरियाद पूरी नहीं की गई ताे वह आंदाेलन काे बाध्य हाेंगे।

मासाखाेर एसाेसिएशन प्रधान प्रेम ने बताया कि सनौली रोड स्थित सब्जी मंडी को प्रशासन ने बंद करवा दिया है। मासाखोरों पर प्रशासन की तरफ से लगातार दबाव बनाया जा रहा है कि वह नई अनाज मंडी में शिफ्ट हो जाएं लेकिन मासाखोर इसके लिए तैयार नहीं हैं। इसलिए वह 66 दिन तक शिव चौक पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके कुछ साथी धरना प्रदर्शन के दौरान अपनी जान भी गंवा चुके हैं।

मंगलवार को उन्होंने एसडी पीजी कॉलेज में पहुंचे सांसद संजय भाटिया से मुलाकात की। सांसद ने इस सब्जी मंडी को फिर से शुरू करने के लिए साफ मना कर दिया। प्रधान ने बताया कि लोकतंत्र में रोजगार दिए जाते हैं छीने नहीं जाते हैं। सांसद और विधायक उनकी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। इस मौके पर संसार सिंह, बलबान सिंह, संजय सैनी, जॉनी, जतिन, विमला, सावित्री, किरन देवी, सुनीता, लखमीचंद, देशवाल, राकेश, दलबीर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...