पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पानीपत की सड़कों पर कांग्रेसी:रोहतक में CM के कार्यक्रम के दौरान लाठीचार्ज का किया विरोध, कार्रवाई के लिए राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

पानीपत10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय जाते कांग्रेसी। - Dainik Bhaskar
नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय जाते कांग्रेसी।

रोहतक में CM मनोहर लाल खट्‌टर के कार्यक्रम के दौरान लाठीचार्ज के विरोध में बुधवार को कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। मार्च निकालकर लघु सचिवालय पहुंचे कांग्रेसियों ने केंद्र और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को कुचलने के लिए सरकार किसानों पर लाठीचार्ज करा रही है। उन्होंने लाठीचार्ज का आदेश देने वाले और करने वालों के खिलाफ कार्रवाई व तीनों कृषि कानून रद करने की मांग को लेकर DC के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन प्रेषित किया है।

कांग्रेस हाईकमान और प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के निर्देशानुसार बुधवार को प्रदेशभर में कांग्रेसियों ने विरोध-प्रदर्शन किया। पानीपत में सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी GT रोड पर इक्ट्‌ठा हुए। इसके बाद लघु सचिवालय की ओर बढ़े। लघु सचिवालय पहुंचकर कांग्रेसियों ने केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधा और विरोध में जमकर नारेबाजी की। पूर्व मंत्री विजेंद्र सिंह कादियान ने कहा कि बीते दिनों रोहतक में CM मनोहर लाल खट्‌टर के कार्यक्रम के दौरान निर्दोष किसानों पर लाठीचार्ज कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। किसान आंदोलन को कुचलने के लिए सरकार इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपनी सरकार होने के बावजूद भाजपा को अपने ही कार्यक्रम के लिए सुरक्षा में सैकड़ों जवान खड़े करने पड़ रहे हैं। इससे साफ होता है कि जनता भाजपा की नीतियों से खुश नहीं है। इसके बाद भी प्रदेश की सरकार गलत नीति और कानूनों को वापस नहीं ले रही। उन्होंने DC के माध्यम से राज्यपाल को पत्र प्रेषित करके लाठीचार्ज में शामिल अधिकारी-कर्मचारियों पर कार्रवाई व कृषि कानूनों को रद करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें