पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:सरकारी केबल के ऊपर चादर डाल कुंडी लगा बिजली चोरी करते फंसा, 2 लाख जुर्माना

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज नगर में 3 मंजिला मकान में चोरी की बिजली से 3 एसी व 5 पंखे चलते मिले। मकान मालिक ने छत के पास गुजर रही सरकारी केबल के ऊपर चादर डाल कुंडी लगा रखी थी, लेकिन हवा के झोंके से चादर उड़ गई और वहां से गुजर रहे बिजली अधिकारियों नजर पड़ गई। मकान मालिक पर 2 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया।

सब अर्बन सब डिविजन के एसडीओ आदित्य कुंडू ने बताया कि उनकी टीमों ने इस चोरी समेत आजाद नगर, शिव नगर, राज नगर में 11 बिजली चोरियां पकड़ी। सभी बिजली चोरों पर 5 लाख रुपए जुर्माना लगाया गया। सबसे बड़ी बिजली चोरी राजनगर के 3 मंजिला मकान में पकड़ी गई। यहां मकान मालिक ने बिजली चोरी के लिए अपनी तरफ से जुगाड़ लगा रखे थे। उसकी चालाकी नहीं चली। लोगों से अपील है कि बिजली चोरी न करें।

ऑटो में कैंटर ने मारी टक्कर, एक की मौत

नहर बाईपास स्थित सुदर्शन पेट्रोल पंप के सामने राशन और सब्जी लेकर लौट रहे श्रमिकों के ऑटो में कैंटर ने टक्कर मार दी। इसमें एक की मौत हो गई। गांव बलाना के रहने वाले जहीर ने बताया कि वह शुक्रवार को पड़ोसी समिद (32), सामिद के ससुर नूर मोहम्मद, कमरूल के साथ राशन और सब्जी लेने संजय चौक पर गया था।

लौटते वक्त नहर बाईपास के पास सुदर्शन पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे तो सामने से आए कैंटर ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑटो पलट गया। समीद ऑटो के नीचे दब गया। मौके पर ही मौत हो गई। चालक कैंटर को भगा ले गया। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें