पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पदभार:प्रिंसिपल से बीईओ पदोन्नत हुए राजबीर सिंह ने संभाला पदभार

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रिंसिपल से पानीपत खंड शिक्षा अधिकारी (बीईओ) पर पदोन्नत हुए राजबीर सिंह ने पौधारोपण कर पदभार संभाला। उन्होंने कार्यालय के प्रांगण में पीपल, बड़, नीम के पेड़ की त्रिवेणी लगाई। साथ ही बीईओ ने भरोसा दिलाया कि पानीपत ब्लॉक को शिक्षा के क्षेत्र में आगे लेकर जाएंगे।

ओम ग्रीन कमेटी के अध्यक्ष एवं पानीपत शिक्षक संघ के प्रेस प्रवक्ता शिक्षक हरिओम भारद्वाज ने बताया की साेमवार को पानीपत बीईओ राजबीर सिंह ने पदभार संभाला है। इसी खुशी में सोसायटी ने त्रिवेणी लगाकर उनके लिए शुभकामनाएं की। इस दौरान बीईओ इसराना बृजमोहन गोयल, प्रिंसिपल मधु डागर भी साथ रही।

संस्था मुख्य सलाहकार शिक्षक बलिंद्र ने बताया की हमारी ओम ग्रीन कमेटी सभी शुभ कार्यों की शुरूआत त्रिवेणी के साथ करती है। शिक्षक संघ जिला महासचिव अनिल मलिक ने बताया की बीईओ राजबीर सिंह बहुत ईमानदार और कृमठ अधिकारी है। इस अवसर पर राजेश पंवार, जयदीप, राज, तारा सिंह, राजीव, बिजेंद्र, रविंद्र व बिजेंद्र मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें