• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Rape Accused Rescued After Attacking Police In Panipat, UP Police Attacked With Sticks, Many Injured, Case Registered Against 12

पुलिस पर हमला कर रेप आरोपी को छुड़वाया:UP पुलिस पर लाठी डंडों से वार करके मारा पीटा; 15 के खिलाफ मामला दर्ज

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फ़ोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फ़ोटो

पानीपत के थाना सनौली क्षेत्र के गांव नवादा पार गैर जमाती वारंट पर आरोपी को पकडने के लिए आई यूपी पुलिस और हरियाणा पुलिस के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। हमलावर सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी को छुडवाकर मौके से फरार हो गए। कुछ पुलिसकर्मीयों को मामूली चोटें भी आई है।

यूपी के बागपत थाना रामला के एसआई रिछपाल और सिपाही अजयपाल ने बताया कि वो सनौली खुर्द पुलिस कर्मियों के साथ कोर्ट के आदेशानुसार गैर जमानती वारंट पर नवादा पार गांव निवासी आरोपी हारुण पुत्र हुक्मा को पकडें के लिए आए थे। उस पर सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज है।

पुलिस नवादा पार गांव में हारूण के घर पहुंची और वारंट दिखाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम उसे गाडी में बिठाने लगी तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया कि पुलिस उसे पकड़ कर ले जा रही है। इसी समय बुन्नी, अरसद, कादिल, तहसीम, मोसिन, उमेश व तोसिम सभी हाथो मे लाठी डंडे लेकर हारुण को छुडवाने के लिए पुलिस के ऊपर टुट पडे।

हारुण ने एसआई रिछपाल को पकड लिया और अरसद व कादिल ने डंडों से उसको चोटे मारी व अन्य ने थप्पड मुक्को से चोटे मारी और उसकी पहनी हुई वर्दी फाड दी।

अन्य पुलिस कर्मचारी उसे छुडवाने लगे तो अन्य करीब 10-15 व्यक्ति ओर ललकारा देते हुए पुलिस की तरफ आए और उंची-उंची आवजे लगाने लगे कि आज पुलिस वालो को गांव मे आने का मजा चखाएंगे औऱ जान से मारने की धमकी देने लगे।

पुलिस का रास्ता रोका जिसमें अन्य पुलिस कर्मचारियों को मामूली चोट होने के कारण बचाओ की आवाजे सुनकर गांव के और व्यक्तियों को आता देखकर आरोपी अंधेरा का फायदा उठाकर आरोपी हारुण को छुडवाकर भाग गये। वही सनौली खुर्द पुलिस ने आठ के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

सनौली खुर्द थाना प्रभारी रामनिवास का कहना है कि यूपी पुलिस वारंट पर आरोपी को पकड़ने के लिए आई थी और उनकी सहायता के हरियाणा पुलिस सनौली थाने के पुलिसकर्मी भी गए थें। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर धरपकड तेज कर दी है।