पानीपत अस्पताल में किशोर से कुकर्म:आउटसोर्सिंग के तहत लगे सफाई कर्मी ने अंजाम दी वारदात; पुलिस ने हिरासत में लिया

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के सिविल अस्पताल में लगे सफाई कर्मी ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। अस्पताल में आउटसोर्सिंग के तहत लगे 35 वर्षीय सफाई कर्मी ने महज 14 साल के बालक को अपनी हवस का शिकार बनाया। बालक ने यह बात अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद अस्पताल में हंगामा मच गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

अस्पताल में सफाई कर्मी द्वारा कुकर्म किए जाने की बात फैलते ही प्रबंधकों में भी हड़कंप मच गया। आनन-फानन में कई डॉक्टर सिविल अस्पताल पहुंचे। पीड़ित बालक को भर्ती किया गया। सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी को काबू किया और मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

चौथी मंजिल पर अंजाम दी वारदात

पुलिस के अनुसार, शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला गत शनिवार से अस्पताल में भर्ती है। उसकी सेवा में अस्पताल में 14 वर्षीय पोता रूका हुआ था। सोमवार अलसुबह करीब 4 बजे पोता अस्पताल में घूमता-घूमता चौथी मंजिल पर चला गया, जहां पर वह SNCU वार्ड के बाहर चक्कर लगाने लगा। चौथी मंजिल पर आरोपी स्वीपर भी मौजूद था। उसने बालक पर गंदी नजरें जमाई और उसे अपनी बातों में बहला लिया। इसके बाद वह बालक को इसी मंजिल पर एक सुनसान जगह ले गया, जहां उसके साथ उसे कुकर्म किया।

मेडिकल जांच में होगी पुष्टि

बच्चे के द्वारा लगाए गए कुकर्म के आरोपों की मेडिकल जांच में पुष्टि होगी, जिसकी प्रक्रिया सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा की शुरू कर दी गई है। वहीं मामले की तह तक जाने के लिए CWC बच्चे की काउंसिलिंग भी कर रही है। डॉक्टरों की रिपोर्ट और सीडब्ल्यूसी की काउंसिलिंग रिपोर्ट से ही मामले का पूरा खुलासा होगा।