पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

काेविड-19 से बचाव:रेडक्रॉस की टीम ने काेराेना की चेन ताेड़ने के लिए शुरू किया जनसंपर्क अभियान

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को जागरूक करती रेडक्राॅस की टीम। - Dainik Bhaskar
जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को जागरूक करती रेडक्राॅस की टीम।

रेडक्राॅस की टीम ने काेराेना की चेन काे ताेड़ने के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया है। इस दाैरान टीम काेविड-19 के बचाव और इलाज के बारे में लाेगाें काे बता रही है। साथ ही लाेगाें से अफवाहाें पर ध्यान न देने की अपील भी कर रही है। भारतीय रेडक्राॅस साेसायटी की जिला समन्वयक मीना कंबाेज ने बताया कि शुक्रवार काे उन्हाेंने बापाैली खंड के गांव छाजपुर कलां में समाजसेवी नरेश गाेस्वामी के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया।

खंड काे-ऑर्डिनेटर गुलाब पांचाल ने बताया कि काेराेना नामक वैश्विक महामारी से बचने के लिए काेविड-19 की गाइडलाइन का पालन करना बेहद जरूरी है। इससे आप स्वयं के साथ-साथ दूसराें काे भी इस बीमारी से बचा सकते हैं। अफवाहाें पर ध्यान न देकर वैक्सीन जरूर लगवाएं।

सरकार के साथ-साथ हर जागरूक नागरिक काे अपने आसपास के परिवेश में सकारात्मक माहाैल बनाने का प्रयास करना चाहिए। जरूरतमंद लाेगाें की मदद करनी चाहिए। इस दाैरान उन्हाेंने मास्क और सैनिटाइजर का वितरण भी किया। लाेगाें काे अपना सुरक्षा चक्र मजबूत करने के लिए प्रेरित किया। मीना कंबाेज ने बताया कि शनिवार काे विश्व रेडक्राॅस दिवस है। इस माैके पर टीम द्वारा स्लम क्षेत्राें और झुग्गी-झाेपड़ियाें में साबुन वितरण किए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...