पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई व्यवस्था से रोष:26 नवंबर को देशव्यापी हड़ताल, पानीपत के रिटायर्ड कर्मचारी और किसान भी होंगे शामिल

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रिटायर्ड कर्मचारी संघ की बैठक में उपस्थित रिटायर्ड कर्मचारी।
  • रिटायर्ड कर्मचारियों के DA और LTC पर रोक और कृषि विधेयकों को लेकर है रोष

रिटायर्ड कर्मचारी संघ की ओर से गुरुवार को आयोजित बैठक में जिला प्रधान बलवान सिंह ने कहा कि सरकार ने कोरोना की आड़ लेकर रिटायर्ड कर्मचारियों का जनवरी 2020 से जनवरी 2021 तक DA की किस्त व LTC पर रोक लगा दी है। कृषि संबंधी कानूनों को लेकर किसानों में रोष है। उन्होंने 26 नवंबर को होने वाली देशव्यापी हड़ताल में शामिल होने की घोषणा की है।

वरिष्ठ उप-प्रधान जनरैल सिंह सांगवान व उप-प्रधान बलवान सिंह ने कहा कि 10 जनवरी 2018 का पेंशन संशोधित पत्र अभी तक लागू नहीं किया गया है। भारतीय किसान यूनियन के जिला प्रधान कुलदीप बलाना व सीटू के जिला प्रधान सुनील दत्त ने कहा कि कृषि संबंधी कानून किसान विरोधी हैं। इनका प्रभाव आम आदमी पर भी पड़ेगा।

सर्व कर्मचारी संघ के प्रधान कश्मीर सिंह ने कहा कि सरकार सरकारी विभागों का निजीकरण करके इन्हें प्राइवेट हाथों में सौंप रही है। इन सभी मुद्दों को लेकर 26 नवंबर को होने वाली देशव्यापी हड़ताल में रिटायर्ड कर्मचारी, किसान और सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे। इस दौरान रामभज शर्मा, शिवचंद, ओमप्रकाश, ईश्वर सिंह, कलीराम, सतबीर, रामफल, जयसिंह, अशोक कुमार, अजमेर सिंह, रामनिवास, विरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें