पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

त्योहार पर बढ़े यात्री:ईद पर रोडवेज ने 5 रूटों पर चलाई 55 बसें,अब रक्षाबंधन पर 65 रूट पर चलेंगी

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. रक्षाबंधन का त्याेहार 3 अगस्त को है। शनिवार को महिलाओं ने बाजारों में पहुंचकर खरीदारी की।
  • सभी रूटों पर 1650 यात्रियों ने की यात्रा, डिपो पर रही भीड़
Advertisement
Advertisement

ईद-उल-अजहा पर हरियाणा रोडवेज ने शामली व बिजनौर समेत 5 रूटों पर 55 बसें चलाई। सबसे ज्यादा बसें अम्बाला रूट पर चलाई गईं। दिनभर चली बसों में 1650 यात्रियों ने यात्रा की। पानीपत बस स्टैंड के ड्यूटी इंचार्ज शमशेर सिंह ने बताया कि इस बार बीते वर्षों की तुलना में कम ही यात्री थे। फिर भी दिनभर काउंटरों पर यात्रियों का आना जाना लगा रहा। ईद को लेकर यूपी के 2 रूटों पर विशेष रूप से 17 गाड़ियां भेजी गईं। इनमें बिजनौर रूट पर 2 बस व शामली रूट पर 15 बसें भेजी गईं।

कई राज्यों ने लगाया है रोडवेज बसों पर प्रतिबंध
पानीपत डिपो से अनलॉक-2.0 में ग्रामीण रूटों के अलावा हरियाणा के 9 जिलों, यूपी के 3 रूट शामली, मेरठ और बिजनौर के लिए बसें शुरू कर दी थीं, लेकिन हिमाचल, चंडीगढ़, दिल्ली, राजस्थान व उत्तराखंड में हरियाणा की बसों की एंट्री प्रतिबंधित कर दी थी। इस कारण यह रूट फिलहाल बंद पड़े हैं।

30 से 35 के बीच ही सवारी बैठाई जाएंगी
स्टैंड ड्यूटी शमशेर सिंह ने बताया कि शामली व बिजनौर के अलावा कुंडली बॉर्डर रूट पर 10, अम्बाला रूट में 25 व हिसार रूट पर 3 बस भेजी। सभी बसों को 30 से 35 के बीच ही सवारियां बैठाकर रवाना किया गया। इस बार रक्षाबंधन पर्व पर बहनों को रोडवेज बसों में नि:शुल्क सफर की सुविधा नहीं मिल सकेगी। जिले के 12 ग्रामीण, राज्य के 12 जिलों के लिए 65 बसों को ऑनरूट कर दिया है। दिल्ली बॉर्डर तक के लिए भी दो बसों को भेजना शुरू कर दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement