पानीपत में मां-बेटे को बंधक बनाकर लूटपाट:घर में घुसे 2 बदमाश; चाकू की नोक पर 22 हजार रुपए और 2 मोबाइल छीनकर फरार

पानीपत6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना उपमंडल के गांव नौल्था में घर में घुसकर 2 बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। हेलमेट पहले नकाबपोश बदमाशों ने मां-बेटे को चाकू की नोक पर बंधक बनाया। इसके बाद दोनों को घर के बाथरूम में बंद कर दिया।

वे घर से 22 हजार व दो मोबाइल फोन लूट ले गए। महिला का दूसरा बेटा घर आया तो उसने दोनों को बंधन से मुक्त किया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ IPC की धारा 392 व 394 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

संघर्ष के दौरान महिला को लगी चोटें

इसराना थाना पुलिस को दी शिकायत में बबली ने बताया कि वह गांव नौल्था की रहने वाली है। रविवार दोपहर 1 बजे वह एक कमरे में बैठी टीवी देख रही थी। बेटा मोहित (18) दूसरे कमरे में लेटा हुआ था। घर के मेन गेट को ऊपर की कुंडी लगाकर बंद किया हुआ था।

अचानक दो लड़के गेट खोलकर आए। एक ने हेलमेट डाला हुआ था व दूसरे लड़के ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था। हेलमेट पहने बदमाश ने अचानक महिला को दबोच लिया और उसकी गर्दन पर चाकू लगाकर कहने लगा कि जितने भी पैसे व जेवरात हैं, सब निकाल कर दे दो।

इसी दौरान दूसरे बदमाश ने बेटे मोहित को भी दबोच लिया। मां-बेटे ने बदमाशों से मुकाबला भी किया। जिस दौरान महिला को चाकू की मामूली खरोंचें भी लगी, लेकिन बदमाशाें ने मां-बेटे का डराकर चाकू की नोक पर घर के बाथरूम में बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी।

इसके बाद बदमाश अलमारी में रखे 22 हजार रुपए और मां-बेटे दोनों के मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...