पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:खराब स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने को लेकर आरडब्ल्यूए ने की बैठक

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने के लिए बैठक करते हुए।
  • बोले- शिकायत के बाद नहीं किया समाधान

सेक्टर- 6 में खराब पड़ी स्ट्रीट लाइटों को ठीक कराने की मांग को लेकर आरडब्ल्यूए सेक्टर- 6 ने बैठक की। अध्यक्ष अजीत सिंह जांगड़ा ने बताया कि क्षेत्र में स्ट्रीट लाइट पिछले कई महीनों से ख़राब पड़ी हैं। जिसकी शिकायत नगर निगम कमिशनर, वार्ड पार्षद, विधायक को लिखित और मौखिक रूप में की जा चुकी है। परंतु कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।

सचिव अशोक नारंग ने बताया कि नगर निगम कमिशनर से कई बार मिलने का प्रयास किया गया परंतु वह अपने कार्यालय में नहीं मिले। उपाध्यक्ष वीपी भारद्वाज ने बताया कि स्ट्रीट लाइट व्यवस्था पूरी तरह से ठप पड़ी है। पुरानी ट्यूब लाइटों को बदलकर नई एलईडी लाईट लगानी चाहिए।

बीके सिवाच ने बताया कि मुख्य रूप से मार्केट और पार्कों में लगी टावर लाईट बंद हैं। उन्हें प्राथमिकता से ठीक किया जाना चाहिए। सेक्टर में कुल 397 के करीब स्ट्रीट लाइट हैं। जिसमें से सिर्फ 20 प्रतिशत की जल रही हैं। रेलवे लाइन की ओर सड़क पर हमेशा अंधेरा छाया रहता है। कोई भी घटना घटने का भय हमेशा बना रहता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें