पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Sahara Sethi Of Bal Vikas School Secured 98.4% In Arts Stream, Vaidehi Of The Millennium Scored 98% In Commerce Stream

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीबीएसई 12वीं का परिणाम:बाल विकास स्कूल की सारह सेठी ने आर्ट्स स्ट्रीम में 98.4%, द मिलेनियम की वैदेही ने कॉमर्स स्ट्रीम में 98% अंक किए प्राप्त

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा सारह ने प्राप्त किए 98.5 अंक। - Dainik Bhaskar
छात्रा सारह ने प्राप्त किए 98.5 अंक।
  • एसडीवीएम की प्रेरणा ने कॉमर्स में 97.6% अंक किए हासिल

सीबीएसई 12वीं के परीक्षा में बाल विकास स्कूल की सारह सेठी ने आर्ट्स स्ट्रीम में 98.4 प्रतिशत, द मिलेनियम की वैदेही ने कॉमर्स स्ट्रीम में 98%, एसडीवीएम की प्रेरणा ने कॉमर्स में 97.6% अंक हासिल कर स्कूल के साथ-साथ परिवार का नाम रोशन कर दिया है। सारह ने बताया कि वह बेटी-बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान से जुड़कर समाज के लिए काम करना चाहती है। वैदेही सीए बनना चाहती है।

बाल विकास मॉडल स्कूल की चेयरपर्सन वसुंधरा नाथ ने 98.4 प्रतिशत अंक प्राप्त सारह और 98 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाली दीक्षा के साथ-साथ सभी विद्यार्थियों को बधाई दी। प्रिंसिपल रितु मरवाह ने बताया कि 47 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को और अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया।

वहीं, सेक्टर- 12 स्थित एसडी विद्या मंदिर की प्रिंसिपल सविता चौधरी ने बताया कि स्कूल के 66 विद्यार्थियों ने 100 में से 100 अंक प्राप्त किए हैं। इसके साथ ही 124 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत, 40 से अधिक विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय के चेयरमैन रघुनंदन स्वरूप गुप्ता, वाइस चेयरमैन निशांत गुप्ता, सेक्रेटरी विवेक गुप्ता, ऑडिटर आकाश गर्ग स्कूल का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी। 

सर छोटू राम हेरिटेज का परिणाम रहा शत-प्रतिशत
विकास नगर स्थित सर छोटू राम हेरिटेज स्कूल की प्रिंसिपल सुनीता मान ने बताया कि स्कूल का परिणाम शत-प्रतिशत रहा। 105 विद्यार्थियों ने परीक्षा दी थी। वहीं, जीडी गोयंका के चेयरमैन अतुल जैन, प्रिंसीपल मधु अग्रवाल, मैनेजर बलराम, कॉर्डिनेटर रीटा जावा ने 92.2 प्रतिशत लाने वाली भावना, 90.8 प्रतिशत लाने वाले राहुल, 87.2 प्रतिशत लाने वाले प्रिंस को बधाई दी।

आर्य बाल भारती के 56 बच्चों ने लिए 80% से ज्यादा अंक
आर्य बाल भारती विद्यालय का 12वीं के 56 बच्चों ने 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक प्राप्त किए। जिनमें से 20 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए। आर्ट संकाय से जिज्ञासा ने 97.2 प्रतिशत अंक लेकर प्रथम, प्रेरणा 96.2 अंक लेकर दूसरे और स्वीटी मलिक 95.4 प्रतिशत अंक लेकर तीसरे स्थान पर रही। विद्यालय के निदेशक आचार्य अभय आर्य ने सभी विद्यार्थियों, अध्यापकों और अभिभावकों काे बधाई दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें