• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Seeing The Policemen In Civil Dress, The Crooks Said If You Find Out What They Are, They Ran Away, Three Were Caught, One On 14 And 10 Cases On The Other Are Lodged.

पानीपत में पुलिस से ही लूट का प्रयास:सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मियों को देख बदमाश बोले- निकाल जो कुछ है, पता लगा तो भागे, तीन दबोचे, एक पर 14, दूसरे पर 10 मुकदमे हैं दर्ज

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में बदमाश।
  • लूट होने से बचने के बाद पीड़ित ने पुलिस को दी थी सूचना, दबोचने पहुंची पुलिस को ही बदमाशों ने दिखाए सरिया और डंडे
  • सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के गांव सिवाह के पास से किए गिरफ्तार, राहगीरों से करते थे लूटपाट, चोरी की वारदात का लंबा है इतिहास

पानीपत के सिवाह गांव के पास बदमाशों की सूचना पर सिविल ड्रेस में पहुंची CIA-2 पुलिस से ही बदमाशों ने लूट का प्रयास किया। बदमाशों को पुलिस होने का अहसास हुआ तो वह भागने लगे। पुलिस ने तीनों को दबोच लिया। पूछताछ में पता लगा कि पकड़े गए एक बदमाश पर पानीपत के दो थानों में चोरी के 14 और दूसरे पर 10 केस दर्ज हैं। जबकि तीसरा पहली बार वारदात में शामिल हुआ था। पुलिस तीनों पर केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

CIA-2 के ASI अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार रात को वह सिवाह गांव के पास GT रोड पर ड्यूटी कर रहे थे। तभी एक युवक उनके पास आया और बताया कि चौटाला रोड पर निर्माणाधीन स्टेडियम के पास सरियों और डंडों से लैस तीन बदमाशों ने उसके साथ लूट का प्रयास किया है। उन्होंने सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैयार किए। ताकि बदमाशों को शक न हो। CIA की टीम निर्माणाधीन स्टेडियम में पास पहुंचकर पैदल आगे बढ़ी।

सादी वर्दी में पुलिसकर्मियों को देखकर बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। एक बदमाश बोला कि जो कुछ है निकाल दे। पुलिसकर्मियों ने अपना परिचय दिया तो बदमाश भागने लगे। उन्होंने साथी पुलिसकर्मियों की मदद से कुछ दूरी पर तीनों बदमाशों को दबोच लिया। दो बदमाशों से सरीया और एक से डंडा बरामद किया गया है।

बदमाशों का है आपराधिक इतिहास
CIA-2 के ASI अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए तीन बदमाशों में से दो का लंबा-चौड़ा आपराधिक इतिहास है। पकड़े गए बदमाशों में देशराज कॉलोनी का अंकुश और हरिसिंह कॉलोनी का राम स्नेह और अभिषेक शामिल है। सिटी और किला थाने में अंकुश के खिलाफ 14 और राम स्नेह के खिलाफ चोरी के 10 मामले दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...