पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनतेरस पर ठगी:पता पूछने के बहाने ज्वेलर्स शॉप के कारीगर से ठगी दो तोले की छह सोने की अंगूठी

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठगी का शिकार शाहरुख। फोटो : सचिन - Dainik Bhaskar
ठगी का शिकार शाहरुख। फोटो : सचिन
  • किला थाना क्षेत्र के हलवाई हट्‌टा का मामला, 2 युवकों ने की ठगी

किला थाना क्षेत्र के हलवाई हट्टा पर गुरुवार को दो ठगों ने पता पूछने के बहाने ज्वेलर्स शॉप के कारीगर से छह अंगूठी ठग ली। कारीगर एक दुकान से दूसरी दुकान पर अंगूठी पॉलिश करने के लिए लेकर जा रहा था। पुलिस CCTV कैमरों की मदद से ठगों तक पहुंचने में लगी है।

किशनपुरा के रवि सहगल की हलवाई हट्‌टा पर ज्वेलरी की दुकान है। रवि ने अपने कारीगर कोलकाता निवासी मोइना को पास में ही पॉलिश की दुकान खुलवा रखी है। गुरुवार को मोइना का कारीगर 16 साल का शाहरुख, रवि की दुकान से सोने की छह अंगूठी लेकर मोइना की दुकान पर पॉलिश कराने के लिए लेकर चला। धनतेरस के कारण गुरुवार को सभी बाजारों में अधिक भीड़ होने से जाम की स्थिति रही। हलवाई हट्‌टा चौक पर जाम लगा था।

जाम में फंसे शाहरुख के पास एक युवक आया और RK ज्वेलर्स का पता पूछने लगा। शाहरुख ने पता मालूम न होने की बात कही। इसके बाद ठग का साथी भी पता पूछने के बहाने शाहरुख से बात करने लगा। जाम से बचने के लिए शाहरुख अंदर की गलियों से निकलने के लिए चला तो दोनों ठगों ने उसकी जेब में रखी सोने की छह अंगूठी साफ कर दी। रवि ने बताया कि सभी अंगूठी करीब दो तोले की थी। सूचना पर पहुंची किला थाना पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों में ठगों की तलाश की, लेकिन चेहरे साफ नहीं दिख पाए।