पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप-प्रत्यारोप:पुलिस लाइन में सिपाही की पत्नी ने महिला हवलदार को पीटा, हाथ पर काटा, पीड़ित बोली-टोना-टोटका करती है आरोपी

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस को सच्चाई बता पति का पक्ष लेने की रंजिश में महिला हवलदार से मारपीट

शहर में जीटी रोड पर पुलिस लाइन में सिपाही की पत्नी ने महिला हवलदार के साथ मारपीट की और दांतों से उसके हाथ में काट भी लिया। महिला हवलदार का आरोप है कि 4 माह पहले सिपाही व उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था।

पुलिस के आने पर पड़ोसी होने के नाते उसने सच्चाई बता पति का पक्ष ले लिया था। तब से वो रंजिश रखने लगी। सिपाही की पत्नी टोना-टोटका भी करती है। टोटका के उद्देश्य से महिला हवलदार के घर में कपड़ा फेंकने पर विवाद हुआ तो घर में घुसकर महिला हवलदार को पीट दिया। महिला हवलदार की शिकायत पर सेक्टर 29 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस लाइन में सरकारी आवास नंबर 71 निवासी मनीषा पत्नी जितेंद्र हवलदार हैं। उसने पुलिस को शिकायत दी कि सामने वाले आवास नंबर 69 में सिपाही रामलखन व उसकी पत्नी तसल्लीम खान रहती है। करीब 4 माह पहले रामलखन और तसल्लीम का झगड़ा हुआ था। इसमें पुलिस मौके पर आई थी। दोनों के सामने पूछताछ करने पर पड़ोसी होने के नाते उसने सच बता दिया कि पति रामलखन का कोई कसूर नहीं है। उसकी पत्नी ही झगड़ालू किस्म की है। तब से वह रंजिश रखने लगी।

15 फरवरी को वह बच्चों के साथ घर पर बैठी थी। तभी तसल्लीम एक कपड़ा लेकर उनके घर पर गिरा गई। वह कपड़े को घर में रखने लगी। तब मनीषा ने उसे कपड़ा उठाकर ले जाने के लिए बोला तो वह गाली गलौज करने लगी। आरोप है कि घर में घुसकर तसल्लीम ने उसके साथ मारपीट की और हाथ पर काट लिया। डंडे के साथ भी उसे पीटा और गर्दन दबा दी। मनीषा के पति ने बड़ी मुश्किल से उसको छुड़वाया। जाते समय तसल्लीम धमकी देने लगी कि यूपी की हूं, ऑफिस से उठवाकर तुझे और तेरे परिवार को मरवा दूंगी।

टोने का कपड़ा उठाने को कहा तो किया हमला

महिला हवलदार का आरोप है कि तसल्लीम टोना-टोटका भी करती है। उसने कपड़ा भी टोना-टाेटके के उद्देश्य से ही उसके घर में फेंका था। इससे वह डर गई, तब उसे कपड़े उठाकर ले जाने के लिए बोला था। तब उसने मारपीट की है। आरोप है कि महिला ने पूरी बिल्डिंग का माहौल खराब कर रखा है। सेक्टर 29 थाना पुलिस ने तसल्लीम के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें