पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:साढ़े 50 किलो चूरापोस्त के केस में बेटा, साला गिरफ्तार; कोर्ट ने पुलिस रिमांड पर भेजा

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. चूरापोस्त के मामले में गिरफ्तार जीजा-साले। - Dainik Bhaskar
पानीपत. चूरापोस्त के मामले में गिरफ्तार जीजा-साले।
  • पिता जाटल रोड पर डेयरी की आड़ में बेचता था

जाटल रोड पर डेयरी से बरामद 50 किलो 540 ग्राम चूरापोस्त के मामले में पिता के बाद सीआईए-2 ने बेटे और उसके साले को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस छताछ कर रही है कि वे आगे कहां से नशीला पदार्थ लेकर आते थे। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शामली के पूछताछ टील निवासी अमित पुत्र अशोक कुमार और उसके साले सहारनपुर के महादुपुर निवासी जैकी पुत्र कुलबीर के रूप में हुई है।

10 फरवरी को सीआईए-2 की एक टीम गश्त के दौरान सौंदापुर चौक पर मौजूद थी। सूचना पर जाटल रोड पर हरि की डेयरी में छापा मारकर आरोपी अमित के पिता अशोक कुमार पुत्र प्रकाश चंद को गिरफ्तार किया था। उससे 50 किलो 540 ग्राम चूरा पोस्त बरामद किया गया था। आरोपी चूरापोस्त बेचने के लिए लेकर आया था। उसके खिलाफ मॉडल टाउन थाना में केस दर्ज किया गया था। केस में उसके बेटे व बेटे के साले की भूमिका मिलने पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें