पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Son Had Strangled The Mother In Panipat For Land, Brother's Family Is In Panic Due To The Accused Not Being Caught And Threatened

पानीपत पुलिस की पकड़ से दूर हत्यारोपी बेटा:जमीन के लिए गला घोंटकर की थी मां की हत्या, आरोपी के न पकड़े जाने और उसकी धमकी के कारण दहशत में भाई का परिवार

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्यारोपी कविंद्र। - Dainik Bhaskar
हत्यारोपी कविंद्र।

हरियाणा के पानीपत में मां की हत्या करने वाला बेटा दो दिन बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर है। जमीन के लिए मां की हत्या के बाद आरोपी ने भाई व उसके परिवार और बड़े भाई के दोनों बच्चों को जान से मारने की धमकी दी है। जिस कारण आरोपी के भाई का परिवार दहशत में है। केस दर्ज करने के बाद सेक्टर 13-17 थाना पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

पानीपत के गांव बबैल निवासी कृष्ण ने बताया कि वह 5 भाई-बहन थे। वह भाइयों में दूसरे नंबर का है और प्रिंटिंग का काम करता है। पिता के बाद सबसे बड़े भाई खेल सिंह का 2 साल पहले सड़क हादसे में निधन हो चुका है। छोटा भाई कविंद्र ट्रक चालक है। उनके हिस्से में 3 एकड़ जमीन आती है, जिसका ठेका मां रुकमन देवी लेती थी। बड़े भाई के निधन के बाद उनकी पत्नी सीमा मन-मुटाव के कारण अलग रहती है। बड़े भाई खेल सिंह की 10 साल की बेटी सिमरन और 7 साल का बेटा लक्ष्य अपनी दादी रुकमन देवी के पास ही रहते थे।

पोती के साथ रुकमन देवी का फाइल फोटो।
पोती के साथ रुकमन देवी का फाइल फोटो।

परिवार की गैर-मौजूदगी में अंजाम दी थी वारदात
छोटे भाई कविंद्र ने दूसरी जाति की महिला से शादी की थी, फिर भी परिवार ने उसे अपना लिया। काफी समय से कविंद्र मां रुकमन देवी पर जमीन बेचने का दबाव बना रहा था, लेकिन वह मान नहीं रही थी। रविवार के दिन छुट्‌टी होने के कारण वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चों के साथ बहन के घर गोहाना गया था। घर पर मां रुकमन और बड़े भाई के दोनों बच्चे थे। शाम को कविंद्र घर लौटा और जमीन बेचने को लेकर मां से झगड़ा करने लगा।

कृष्ण के अनुसार कहासुनी के बाद कविंद्र ने मां रुकमन देवी का गला घोंटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। भाई के बच्चों ने फोन करके उन्हें जानकारी दी। वह घर पहुंचे तो मां मृत मिली। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल में रखवाया। हत्या के बाद से भाई फरार है। कृष्ण की शिकायत पर पुलिस ने कविंद्र के खिलाफ मां की हत्या का केस दर्ज किया है।

अब भाई और परिवार को जान से मारने की धमकी

कृष्ण ने बताया कि जमीन के लिए अब आरोपी भाई उनके परिवार और बड़े भाई के दोनों बच्चों को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उनके परिवार में पत्नी और 4 व डेढ़ साल के दो बेटे हैं। अब उन्हें ही अपने भाई से जान का खतरा बना हुआ है। आरोपी न पकड़े जाने के कारण पूरा परिवार दहशत में है।

खबरें और भी हैं...