पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Standing On The Culvert After Drinking Alcohol, The Young Man Fell In The Drain Due To Slipping, Did Not Get A Clue Even After Two Days

युवक के ड्रेन में गिरने का मामला:शराब पीकर पुलिया पर खड़ा था, पैर फिसलने से ड्रेन में गिरा युवक, दाे दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निजामपुर गांव के शराब ठेका के पास साेमवार शाम काे शराब पीकर पुलिया पर खड़े हाेकर हाथ फैलाते समय पैर फिलसने से युवक ड्रेन-2 में गिर गया। दाे दिन बाद भी उसका सुराग नहीं लग पाया। पुलिस गाेताखाेराें की मदद से युवक की तलाश में जुटी है। यूपी के एटा जिले के माेदीनपुरा निवासी 29 वर्षीय सतबीर पुत्र रामजी लाल यहां सेक्टर-18 की झुग्गियाें में रहता है और राजमिस्त्री का काम करता है।

साेमवार दाेपहर काे वह 3 दाेस्ताें के साथ था। पहले अंसल में चाराें ने शराब पी। फिर सतबीर घर आ गया। शाम करीब 4 बजे वह दाेनाें तीन दाेस्ताें के साथ निजामपुर गांव के पास ठेके पर पहुंचा। एक शराब और एक बीयर की बोतल खरीदी। ठेका कर्मी दिनेश ने बताया कि चाराें युवक ड्रेन-2 की पुलिया पर खड़े थे। तीन दाेस्त नीचे उतर आए, जबकि सतबीर पुलिया पर खड़े हाेकर ऊपर हाथ फैला रहा था। तभी संतुलन बिगड़ने से वह ड्रेन में गिर गया।

सतबीर के गिरने के बाद लाेग चिल्लाए ताे वह बाहर निकला। उसने बचाने के लिए छलांग लगा दी, लेकिन वह सतबीर काे बचा नहीं पाए। बहन कुशमा और भाई सूरज ने दाेस्ताें पर सतबीर काे धक्का देकर मारने का आराेप लगाया। जब एक दाेस्त माैके पर सफाई देने पहुंचा ताे उसके साथ हाथापाई कर दी और उसे माैके से भगा दिया।

खबरें और भी हैं...