पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत में ठेकेदार पर जानलेवा हमला:दोस्त के साथ झगड़े में शामिल होने के शक में फैक्ट्री ठेकेदार पर लाठी-डंडे और चाकू से वार, गंभीर

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ठेकेदार के इंतजार में डेढ़ घंटा पहले ही पहुंच गए थे तीन बाइक सवार छह युवक। - Dainik Bhaskar
ठेकेदार के इंतजार में डेढ़ घंटा पहले ही पहुंच गए थे तीन बाइक सवार छह युवक।

काबड़ी रोड पर तीन बाइक सवार छह युवकों ने एक फैक्ट्री ठेकेदार पर लाठी-डंडों और चाकू से हमला कर दिया। हमले में ठेकेदार का सिर फटने के साथ शरीर पर काफी चोट लगी। मारपीट के बाद आरोपी युवक भाग निकले। मौके पर पहुंचे ठेकेदार के पिता उसे सिविल अस्पताल ले गए। पीड़ित ने आरोपियाें के खिलाफ ओल्ड इंडस्ट्रियल थाने में केस दर्ज कराया है।

कच्चा कैंप निवासी रघुनाथ ने बताया कि वह एक फैक्ट्री में ठेकेदार है। उसके पिता सुरेंद्र काबड़ी रोड पर छोले-कुलचे की रेहड़ी लगाते हैं। वह शुक्रवार सुबह करीब 10:30 बजे पिता को सामान देने जा रहा था। जब वह बाला जी फैक्ट्री के पास पहुंचा तो तीन बाइक पर सवार छह युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया।

सभी युवकों ने बिना बात किए ही उसपर लाठी-डंडों और चाकू से हमला कर दिया। आसपास के लोगों के आने पर हमलावर बाइक पर सवार होकर भाग निकले। मारपीट के बाद ठेकेदार बेहोश हो चुका था। मारपीट की सूचना पर ठेकेदार के पिता मौके पर पहुंचे। वह घायल बेटे को सिविल अस्पताल ले गए। जहां, उसके सिर में टांके लगाए गए।

पिता ने बताया कि रघुनाथ के दोस्तों का कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। आरोपियों ने उसी रंजिश में बेटे पर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि उनका बेटा उस झगड़े में शामिल नहीं था और न ही वह हमलावरों को जानता है। हमलावरों ने पास स्थित दुकान से ही लाठी-डंडे और चाकू उठाया था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।