पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पाेस्ट ऑफिस व जगदीश नगर में चाेरी:पाेस्ट ऑफिस में महिला के बैग में रखा पर्स चाेरी, जगदीश नगर स्थित घर से रुपए व गहने चोरी

पानीपत2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एनएफएल स्थित पाेस्ट ऑफिस में महिला के बैग में रखा पर्स चाेरी हाे गया। पर्स में 40 हजार रुपए, जरूरी कागजात और एटीएम कार्ड था। चाेराें ने एटीएम कार्ड से भी रुपए निकालने की काेशिश की लेकिन वह निकाल नहीं सके। वहीं, जगदीश नगर स्थित घर से चाेर कैश और गहने चाेरी करके ले गए। पहली शिकायत वार्ड-16 के विकास नगर की रहने वाली ललिता देशवाल ने थाना सेक्टर-29 में दी।

बताया कि 3 सितंबर काे वह एनएफएल स्थित पाेस्ट ऑफिस में गई थीं। पर्स उन्हाेंने अपने बैग में रख लिया था। जब वह पाेस्ट ऑफिस से बाहर निकली ताे उनकी ध्यान पर्स पर गया। वह बैग में नहीं था। पर्स में 50 हजार रुपए कैश, पैन कार्ड, वाेटर कार्ड, परिवार के पासपाेर्ट साइज फाेटाे और एसबीआई का एटीएम कार्ड था। चाेर ने एटीएम से भी रुपए निकालने का प्रयास किया लेकिन वह निकाल नहीं सका। वह अभी तक अपने स्तर पर ही चाेर की तलाश करती रही लेकिन काेई सुराग नहीं मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घर से 50 हजार रुपए और गहने ले गए चाेर
दूसरी शिकायत जगदीश नगर निवासी रेशमा ने दी। बताया कि रविवार रात काे चाेर घर में घुस आए। वह 50 हजार रुपए कैश, 2 जोड़ी पाजेब, 7 अंगूठी चांदी, एक चांदी का झूमर, एक चांदी का टीका, एक मोबाइल फोन चाेर ले गए। साेमवार सुबह उनकी आंख खुली ताे चाेरी की जानकारी हुई। थाना किला पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर चाेराें की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...