पानीपत में सावधानी से खड़ी करें कार:ईंटों पर कार खड़ी कर बदमाश निकाल ले गए टायर; CCTV में घूमती दिखी संदिग्ध सियाज कार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टायर चोरी करने के बाद ईंटों पर खड़ी कार। - Dainik Bhaskar
टायर चोरी करने के बाद ईंटों पर खड़ी कार।
  • ​​​

पानीपत के चोरों की नजर कार ही नहीं उनके टायरों पर भी है। चोरों ने सेक्टर-6 से एक ही रात में अलग-अलग मकानों के बाहर खड़ी दो कारों के सभी टायर एलॉय व्हील समेत चोरी कर लिए। दोनों कार मालिक सुबह उठे तो कार ईंटों पर खड़ी मिली। कॉलोनी में एक सियाज कार संदिग्ध रूप से घूमती हुई दिखी है। दोनों कार मालिकों ने सेक्टर 13-17 थाने में केस दर्ज कराया है।

सेक्टर-6 निवासी एक व्यापारी ने बताया कि उन्होंने 1 जुलाई को ही नई कीया सोनेट कार खरीदी थी। पहले दो दिन तो कार को घर के अंदर ही पार्क किया, लेकिन दूसरी कार होने के कारण वह बीते कुछ दिनों ने कार को घर के बाहर ही पार्क कर रहे हैं। बुधवार रात को वह कार को घर के बाहर पार्क करके सो गए। सुबह उठे तो एलॉय व्हील समेत कार के सभी टायर गायब मिले। कार ईंटों पर खड़ी थी।

वहीं, सेक्टर-6 के मकान नंबर 27 निवासी धीरेन सिंह ने बताया कि वह काफी समय से अपनी क्रेटा कार को घर के बाहर खड़ी करते आ रहे हैं। बुधवार रात को भी उन्होंने घर के बाहर ही कार खड़ी की। सुबह बाहर निकले तो कार के चारों टायर एलॉय व्हील समेत चोरी हुए मिले। उनकी कार भी ईंटों के सहारे खड़ी थी। दोनों मामलों में केस दर्ज किया गया है।

सियाज कार घूमती दिखी
पीड़ितों ने बताया कि उन्हाेंने घर के आसपास लगे CCTV कैमरे चेक किए। गुरुवार तड़के 3:20 बजे घर के पास एक सियाज कार घूमती दिखी है। उन्हें सियाज सवार लोगों पर टायर चोरी करने का शक है। इससे पहले बुधवार को गोहाना रोड स्थित मकान से व्यवसायी की वरना कार के सभी टायर चोरी हुए थे।

खबरें और भी हैं...